पाकिस्तानी साज़िश के साथ हुआ था नवांशहर में ग्रेनेड हमला, जालंधर देहाती के साथ भी जुड़े तार

तीन लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पाकिस्तानी साज़िश के साथ हुआ था नवांशहर में ग्रेनेड हमला, जालंधर देहाती के साथ भी जुड़े तार

चंडीगढ़ :  पंजाब के नवांशहर में बीते समय में हुए सीआईए स्टाफ के कार्यालय पर ग्रेनेड हमले की गुत्थी को पंजाब पुलिस ने सुलझा लिया है, और इस मामले में पाकिस्तान बेस्ड आतंकी मॉड्यूल के तीन गुर्गो को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

DGP वीके भवरा ने बताया कि पकड़े गए तीनों नौज़वानों की पहचान मनीष कुमार उर्फ मनी उर्फ बाबा निवासी गांव बैंस जिला नवांशहर, रमनदीप सिंह उर्फ जक्खू निवासी गांव अट्‌टा गोरायां जिला जालंधर और प्रदीप सिंह उर्फ भट्‌टी निवासी साहलों निवासी एसबीएस नगर के रूप में हुई है।

 

आपको बतां दें कि यह हमला पिछले साल 7 – 8 नवंबर की रात को हुआ था, जिसमें इन तीनों युवकों को गिरफ्तार किया गया है, बताया जा रहा है इस वारदात के लिए रिंदा और रमनदीप के बीच 4 लाख में सौदा हुआ था।

 

पुलिस की पूछताछ में रमनदीप जक्खू ने कबूला कि उसने ही मनीष मनी के साथ मिलकर नवांशहर सीआईए स्टाफ ऑफिस पर हैंड ग्रेनेड फेंका था। उन्होंने हरविंदर रिंदा के कहने पर इस वारदात को अंजाम दिया था। रमनदीप ने रिंदा की सूचना के बाद लुधियाना-फिरोजपुर रोड से 2 हैंड ग्रेनेड उठाए थे। आपको बता दें कि रमनदीप जक्खू पर पहले भी असला एक्ट के तहत गोराया में मामला दर्ज हो चुका है।