जालंधर के बाद अब फगवाड़ा में भाज़पा नेता का पंगा

जालंधर के बाद अब फगवाड़ा में भाज़पा नेता का पंगा

जालंधर में भाज़पा नेता पर हुए दर्ज मामले का राजनितिक मामला अभी ठंडा नही हुआ है कि अब जिला कपूरथला के फगवाड़ा शहर में भाज़पा नेता जोकि मौजूदा समय में भाज़पा के मंडलध्क्ष भी है का पंगा हो गया और पुलिस ने भाज़पा के मंडलध्यक्ष पर मामला भी दर्ज कर लिया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार फगवाड़ा के चाचोकी ईलाके के रहने वाले कांग्रेसी नेता और डिपू होल्डर सुखपाल सिंह ने आपुलिस को शिकायत दी थी कि बीती देर रात को परमजीत सिंह ने अपने साथियों के साथ मिल कर सरकार गेंहू बांटने को लेकर धमकाने लगा और कहने लगा कि वो जिसे कहेंगे गेंहू उसको बांटना है, इतना ही नही सुखपाल सिंह का आरोप है कि परमजीत पम्मा ने उसे अपने लाईसेंसी रिवाल्वर के साथ मारने की भी धमकी दी ओर उसके साथ मौके पर मारपीट भी की।

 

जिसके चलते पुलिस ने देर रात ही मामला दर्ज कर परमजीत को अपनी गिरफ्त में भी ले लिया था, जिसके बाद जमानत पर छोड़ दिया गया। आप खुद ही पड़े क्या लिखा है FIR में

 

 

वहीं सूत्रों के अनुसार मामला राजनितक रंगत ना ले इसके चलते पुलिस ने अपनी कार्यशैली को सही अंजाम देते हुए परमजीत के ब्यानों पर क्रास मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन सूत्रों की माने तो मामला राजनितिक रंगत ले भी चुका है और भाज़पा के कई दिग्गज़ नेता पम्मा के निवास स्थान पर भी आ चुके है। गौर हो कि पम्मा के घर पर आने वाने भाज़पा के वही नेता भी शामिल है जिनके खासमखास रहे एक नेता पर जालंधर में भी मामला दर्ज हो चुका है, कारण कि पम्मा भी पहले उस राजनेता के खासमखासों में से ही थे लेकिन बाद में समीकरण बदलते ही परमजीत फगवाड़ा से पूर्व विधायक रहे और मौजूदा समय में सांसद के खासमखास हो गए थे।