फगवाड़ा की अश्लील फिल्म ने फगवाड़ा में मचाया बवाल

सोशल मीडिया से फेक अकाऊंट से हुआ युवक ब्लैकमेलिंग का शिकार

फगवाड़ा की अश्लील फिल्म ने फगवाड़ा में मचाया बवाल

फगवाड़ा : पंजाब का फगवाड़ा शहर जोकि अकसर ही पूरे देश में किसी ना किसी बवाल को लेकर चर्चा में रहता है, लेकिन आज़ कल इस शहर में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक अश्लील वीडियो ने बवाल मचा रखा है।

 

यह अश्लील वीडियो फगवाड़ा के एक मशहूर नगर के रहने वाले युवक की बताई ज़ा रही है जो कि लुधियाना से चलने वाली एक राज़नितिक पार्टी का सरगर्म कार्यकत्ता की बताई जा रही है। सूत्रों की मानें तो बताया ज़ा रहा है कि युवक की यह वीडियो सोशल मीडिया पर ब्लैकमेलिंग के सक्रिय एक गैंग द्वारा बनाई गई है, जिस बारें में सूत्रों की मानें तो उक्त पार्टी के फगवाड़ा के सरगर्म कार्यकत्ता के माध्यम से पुलिस को भी शिकायत दी जा चुकी है।

 

बेशक की यह वीडियो ब्लैकमेलिंग गैंग द्वारा बनाई गई है लेकिन आज़ फगवाड़ा में सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर खासी चर्चा बनी हुई है। हालांकि यह चर्चा का विषय नहीं भी हो सकती थी लेकिन युवक राज़नितिक पार्टी से जुड़ा हुआ और उक्त ईलाके में पार्षद का दावेदार भी होने की वज़ह से यह वीडियो खासी चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

बेशक ब्लैकमेलिंग गैंग का कारनामा लेकिन युवक की भी गलती

 

इस वीडियो को लेकर बेशक युवक के करीबियों द्वारा यह कहा ज़ा रहा हो कि ब्लैंकमेलिंग गैंग का कारनामा बताया जा रहा हो लेकिन वीडियो में साफ तौर पर देखने में आया है कि युवक की भी उस युवती के कहने पर अश्लील हरकतें कर रहा है, इतना ही नहीं युवक वीडियो में युवती के कहने अनुसार अपने प्राईवेट पार्ट के साथ हाथ से हरकतें करता हुआ नज़र आ रहा है, जिस से साफ है कि युवक ने कामुकता में उक्त गलत कदम को ऊठाया है।

 

Disclamer

 

हलचल मीडिया ग्रुप के माध्यम से चलने वाले चंडीगढ़ खबरनामा की किसी से कोई निज़ी रंजिश नहीं जो खबर का तथ्य और सच्चाई है वो चंडीगढ़ खबरनामा समय समय पर पेश करता है फिर उस खबर से चाहे किसी को गुस्सा आए या कुछ और। आज़ भी खबर को सच्चाई के माध्यम से पेश किया गया है ना कि किसी कि भावनायों को आहत करने के लिए। अगर इस खबर के बारे में कोई अपना पक्ष रखना चाहे तो हम उसका पक्ष भी रखेंगे बस वो पक्ष् On Record होना चाहिए।

 सभ्यता को देखते हुए और कई महिलाएं रीडर जुड़ी होने के कारण हम वीडियो को साथ में अपलोड नहीं कर रहें है।