गोराया के ऋिषी कुटिया मंदिर में बेअदबी और चोरी करने वाले गिरफ्तार

पुलिस बाद दोपहर करेगी खुलासा

गोराया के ऋिषी कुटिया मंदिर में बेअदबी और चोरी करने वाले गिरफ्तार

जिला जालंधर की गोराया पुलिस ने एक चोर गिरोह को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है जिसके बारे में गोराया पुलिस बाद दोपहर प्रैस कांफ्रैस कर खुलासा कर सकती है।

 

गौर हो कि बीते समय में गोराया के विश्व प्रसिद्ध  श्री ऋिषी कुटिया श्री राम मंदिर में चोरों ने एक चोरी की ब़ड़ी वारदात को अंजाम देते हुए मंदिर परिसर में बेअदबी की घटना को भी अंजाम दे दिया था।

 

जिस घटना के बाद से ही गोराया वासियों में रोष की लहर थी, क्योंकि चोरों द्वारा मंदिर परिसर में जूते लेकर घूमने से सैंकड़ों ही लोगों की आस्था को ठेस पहुंची थी। जिस से आहत गोराया वासियों ने बीते दिनी पुलिस प्रशासन के साथ बैठक कर पुलिस को चोरों को पकड़ने का अल्टीमेटम भी दिया गया था।

 

जिस से हरकत में आई गोराया पुलिस ने इस दोष में चार दोषियों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि पुलिस ने अधिकारित तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की है लेकिन सूत्रों की मानें तो पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, गिरफ्तार आरोपियों को पकड़ने के बाद उन्हें माननीय अदालते में पेश करने की तैयारी की जा रही है। माननीय अदालत में पेश करने के उपरांत ही चोरों को पकड़ने की इस उपलब्धि की गोराया पुलिस द्वारा प्रैस कांफ्रैस की जाएगी और मामले का सारा खुलासा किया जाएगा।