भाज़पा के रोड शो से पहले ही हो गया यह काम, लगे गद्दार के पोस्टर

बीते दिनी ही भाज़पा का दामन थामा है रिंकू और शीतल ने

भाज़पा के रोड शो से पहले ही हो गया यह काम, लगे गद्दार के पोस्टर

बीते दिनी जालंधर वेस्ट की सियासत में भूचाल लाने वाले सांसद सुशील रिंकू और विधायक शीतल अंगुराल बेशक की भाज़पा में चले गए है लेकिन जालंधर में उनका विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है।

 

गौर हो कि बीते दिनी जब दोनों ही कट्‌टड़ दुश्मन एक साथ भाज़पा में गए तो सब पहले तो इस बात से हैरान हो गए, लेकिन इनके भाज़पा के ज़ाने के बाद से ही आम जनता का गुस्सा फूटना शुरू हो गया, जिस के बाद इनके घर के पास जमकर हंगामा भी हुआ।

 

लेकिन अब आज़ ज़ो रोड शो जालंधर भाज़पा द्वारा निकाला ज़ा रहा है उस से पहले जालंधर वेस्ट के ईलाके की सड़कें सुशील रिंकू और शीतल अंगुराल गद्दार के पोस्टरों के साथ भर गए। हालांकि  पता चला है कि पोस्टरों का पता चलने पर कुछेक भाज़पा नेता भी मौके पर पहुंचे है जिन्होंने हंगामा भी किया, लेकिन पोस्टर किसने लगवाए इस बारे में फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

 

 

रोड शो के दौरान हो सकता है माहौल खराब !

 

सूत्रों की मानें तो भाज़पा के रोड शो के दौरान आज़ जालंधर में माहौल कुछ खराब भी हो सकता है। कारण कि पिछले दो दिनों से आम जनता का गुस्सा इन दोनों नेताओं पर फूटता हुआ दिखाई दे रहा है ऐसे में अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि कहीं रोड शो के दौरान माहौल खराब करने के लिए कोई शरारती तत्व किसी तरह की कोई शरारतबाज़ी ना कर दे। जिसके लिए रोड शो के दौरान पुलिस को सुरक्षा प्रबंध पुख्ता करने होंगे।