दोस्तों संग नहाने गए बलाचौर के चार युवक डूबे, मौत

बाकी दोस्त किनारे पर रहे थे नहा

दोस्तों संग नहाने गए बलाचौर के चार युवक डूबे, मौत

इस समय की बड़ी और दुखदाई खबर बलाचौर से सामने आ रही है जहां पर दोस्तो संग सतलुज़ दरिया में नहाने गए चार नौज़वानों की मौत हो गई ।

 

पुलिस की ओर से चारों नौजवानों के शवों को दरिया से निकाल लिया गया है। मरने वाले नौजवानों की पहचान वार्ड नंबर 4 निवासी हरदीप कुमार, संदीप कुमार, हैप्पी व वार्ड नंबर 7 निवासी नितिन के रुप में हुई है। मृतकों की उमर 17-18 वर्ष के बीच बताई जा रही है। हादसे के संबंध में जानकारी देते हुए थाना सदर बलाचौर के प्रभारी अवतार सिंह ने बताया कि बलाचौर के अलग-अलग वार्डों से संबंधित करीब 15-16 नौजवान दोपहर के समय दरिया सतलुज के ओलियापुर कांप्लेक्स क्षेत्र में नहाने के लिए गए थे। पता चला है कि नहाते-नहाते चार युवक गहरे पानी में चले गए, जिस वजह से पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची व गोताखोरों की मदद से मृतकों के शवों को पानी से निकाला। 

 

सभी युवक दरिया के किनारे पर नहा रहे थे, मगर वहां पानी कम गहरा था। जिसके चलते युवक दरिया में ही रेत के बने अस्थायी टापू जो किनारे से करीब 200 मीटर दूरी पर था के पार चले गए। वहीं वे गहरे पानी में डूब गए। किनारे पर नहा रहे युवकों को टापू के पार नहाने के लिए गए अपने साथियों के डूबने के बारे में कुछ देर बाद ही पता चला। जिसके चलते वे बलाचौर पहुंच और युवकों के परिजनों को सूचित किया।