क्या गोराया की सियासत में होगा कोई बड़ा धमाका

कांग्रेस के दो नेताओं की आम आदमी पार्टी के बड़े नेता संग बैठक

क्या गोराया की सियासत में होगा कोई बड़ा धमाका

 

गोराया : जिला जालंधर के गोराया शहर की सियासत में आने वाले दिनों में कुछ बड़ा धमाका हो सकता है कारण कि आज़ शहर के दो कांग्रेसी पार्षदों की बैठक शहर के मशहूर स्टेला होटल में आम आदमी पार्टी के एक बड़े नेता संग बैठक चल रही है।

 

जिस से अंदाज़ा लगाया ज़ा सकता है कि उक्त नेता जोकि गोराया नगर कौसिंल के प्रधान भी है आने वाले दिनों में कहीं कोई ना कोई सियासी धमाका ना कर दे, कारण कि जालंधर देहाती के एक हलके के मंत्री साहिब संग भी उक्त कांग्रेसी नेता की काफी नज़दीकियां भी है। हालांकि सूत्रों की मानें तो नेता ज़ी द्वारा आप नेता संग बैठक को एक भाईचारक बैठक का नाम दिया ज़ा रहा है।

 

लेकिन सवालिया निशान उस जगह ऊठता है जब उसी होटल में इन लोगों की बैठक से पहले आम आदमी पार्टी के हलका फिल्लौर के प्रभारी अमरीक बागड़ी व गुरिंदर शेरगिल की बैठक समाप्त होने के उपरांत जब मीडिया के लिए प्रभारी साहिब की बैठक की तस्वीर खींचे ज़ानी लगी तो गोराया नगर कौसिंल के प्रधान कमलदीप सिंह बिट्‌टू ने अपने करीबी कांग्रेसी पार्षद रविंदरपाल सिंह रिंकू के साथ उस तस्वीर का भी हिस्सा बन गए, हालांकि प्रधान ने तस्वीर में खड़े होने का कारण आम आदमी पार्टी का गठबंधन ही दिया लेकिन उक्त तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही राज़निति गलियारे में चर्चा का विषय बन गई है।