क्या यह आस्था या फिर मात्र तस्वीर खिंचवाना ही मकसद

गुरदास मान के बाद क्या इन सांसद साहिब पर होगा मामला दर्ज

क्या यह आस्था या फिर मात्र तस्वीर खिंचवाना ही मकसद

जालंधर : जालंधर से सांसद चौधरी संतोख सिंह जोकि किसी ना किसी बात को लेकर विवादों में छिड़े ही रहते है फिर वो विवाद चाहे राज़निति हो या फिर कुछ और।

 

जालंधर के यह सांसद साहिब एक बार फिर से विवादों में घिरते हुए नज़र आ रहे है। इस विवाद का कारण है जूते पहन कर माता रानी की ज्योति को प्रजलित करना। गौर हो कि सांसद चौधरी संतोख सिंह बीते दिनी किसी समागम पर गए थे तो उस दौरान सांसद चौधरी संतोख सिंह द्वारा ज्योति प्रजलित करते वक्त जूते पहन रखे है जिसकी तस्वीर भी सांसद के सोशल मीडिया पेज़ पर अपलोड की गई ।

 

तस्वीर पोस्ट होने के बाद सांसद विवादों में घिर गए क्योंकि शिव सेना नेता ईशांत शर्मा का कहना है कि यह हिन्दू धर्म का अपमान है जिसके चलते सांसद चौधरी संतोख सिंह पर मामला दर्ज किया जाना चाहिए।

 

क्या गुरदास मान के बाद अब सांसद साहिब पर होगा मामला दर्ज

 

गौर हो कि इस विवादित पोस्ट के ईशांत शर्मा ने मांग ऊठाई है कि सांसद चौधरी संतोख सिंह पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का मामला दर्ज किया जाए। लेकिन क्या पंजाब के नामवर गायक गुरदास मान पर मामला दर्ज करने वाली पंजाब पुलिस अब इन सांसद साहिब पर मामला दर्ज करेंगें।   कारण कि कुछ दिन पहले इन सांसद साहिब के भाई भी चर्चा का विषय बने थे लेकिन उस दौरान जालंधर देहाती पुलिस ने विधायक को बचा कर अपने ही विभाग के इंस्पैकर की बलि दे दी थी।