आखिर सरकार के दबाव में आ ही गई जालंधर देहाती पुलिस, अपने इंस्पैक्टर की ले ली बलि लेकिन विधायक को बचा लिया

लांबड़ा के गौ सेवक ने की थी लाईव होकर की थी खुदकुशी

आखिर सरकार के दबाव में आ ही गई जालंधर देहाती पुलिस, अपने इंस्पैक्टर की ले ली बलि लेकिन विधायक को बचा लिया

जालंधर : आखिरकार सरकार के दबाव में जालंधर पुलिस आ ही गई और इस दबाव के चलते अपने इंस्पैक्टर की बलि दे दी और विधायक को बचा लिया गया। गौर हो कि बीते दिनी जालंधर देहाती के गांव लांबड़ा के रहने वाले गौ सेवक धर्मवीर धम्मा द्वारा लाइव होकर खुदकुशी कर ली थी जिस लाईव में धर्मवीर धम्मा द्वारा पांच लोगों के नाम लिए गए थे जिनसे दुखी होकर धम्मा ने आत्महत्या की ।

 

इन पांच नामों में जालंधर देहाती के विधायक चौधरी सुरिंदर का नाम भी शामिल था लेकिन मामला विधायक से जुड़ा होने के कारण जालंधर देहाती पुलिस के लिए गले की हड्‌डी बना हुआ था और पुलिस ने मंगलवार को मामला गर्माता देख धम्मा के पुत्र के ब्यानों के आधार पर तीन लोगों पर मामला दर्ज कर लिया था, लेकिन मामले को और गर्माता हुआ देख आज़ पुलिस ने सीआईए स्टाफ के प्रभारी पुष्पबाली पर भी मामला दर्ज कर लिया लेकिन विधायक को फिर भी मामले में नामज़द नहीं किया गया।

 

क्या कहते है माहिर

कानूनी माहिरों की मानें तो उक्त मामले में पुलिस को मृत्क गौ सेवक के बेटे के ब्यानों की भी जरूरत नही थी कारण कि मरने से पहले दिए गए वीडियो के माध्यम से धम्मा के ब्यान ही इस मामले में सही ब्यान माने ज़ाने चाहिए थे और तत्काल प्रभाव से पांचो लोगों पर मामला दर्ज किया जा सकता था। लेकिन पुलिस मौजूदा सरकार के विधायक को बचाने के लिए कानून से परे होकर विधायक पर मेहरबान हो गई और अपने ही इंस्पैक्टर पुष्प बाली की बलि ले गई।