कल गोली तो आज़ लूट की वारदात, फिल्लौर के लोगों में बना दहशत का माहौल

बीते दिनी गैंगवार के दौरान चली थी गोली

कल गोली तो आज़ लूट की वारदात, फिल्लौर के लोगों में बना दहशत का माहौल

जिला जालंधर का फिल्लौर शहर जिसमें बीते दो दिनों से दहशत सा माहौल बना हुआ है कारण कि बीते कल पुरानी रंजिश के चलते जहां दो गुटों में झड़प हो गई थी जिस दौरान एक गुट द्वारा गोली भी चला दी गई थी, वहीं देर रात 12 बज़े के बाद फिल्लौर की SBI बैंक की ब्रांच को लूटेरों ने निशाना बना लिया। जिस से फिल्लौर वासियों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

 

मिली ज़ानकारी के अनुसार लुटेरे बैंक के मुख्य गेट के साथ लगी कमजोर खिड़की की ग्रिल को काटकर रात्रि 12:00 बजे अंदर दाखिल हो गए जो 1 घंटे तक बैंक के अंदर रहे। लुटेरे जिनकी संख्या दो बताई जा रही है जिनके पास लोहे की रोड ग्रिल काटने वाली आरी और अन्य सामान भी था जो वह भागते वक्त वहीं फेंक गए।

 

लुटेरे जैसे ही बैंक के कैश रूम को अपना निशाना बनाने की कोशिश करने लगे तभी बैंक में लगा सायरन बज उठा सायरन की आवाज सुनकर बैंक के पड़ोस में रहने वाले दर्शन सिंह नींद से जागे जिन्होंने अपनी छत से देखा कि दो लुटेरे बैंक से बाहर निकल कर भाग रहे थे जिन्होंने अपने मुंह कपड़े से ढके हुए थे । दर्शन सिंह ने तभी घटना की सूचना स्थानीय पुलिस और बैंक के मैनेजर प्रदीप चौहान को दी जिन्होंने बैंक में आकर देखा बैंक का कैश रूम और बैंक का लाकर रूम पूरी तरह से सुरक्षित है। पुलिस ने वहां पर पड़े सामान को अपने कब्जे में लेकर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।