कांग्रेसी नेता और पुलिस वालों पर आरोप लगा जहर पीने वाले की मौत

लाईव होकर पिया था ज़हर, क्या होगी विधायक पर कारवाई

कांग्रेसी नेता और पुलिस वालों पर आरोप लगा जहर पीने वाले की मौत

जालंधर : सोशल मीडिया पर लाईव होकर कांग्रेस के एक विधायक और जालंधर देहाती के कुछ अधिकारियों पर आरोप लगा कर ज़हर निगलने वाले कांग्रेसी नेता की सुबह मौत हो गई।

 

गौर हो कि कांग्रेस के विधायक सुरिंदर चौधरी और सीआईए स्टाफ जालंधर के इंचार्ज पुष्पबाली से तंग आकर बीते दिनी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता धर्मपाल बख्शी ने फेसबुक लाइव होकर विधायक चौधरी, पुष्पबाली समेत पांच लोगों पर तंग और परेशान का आऱोप लगाया था। उसके बाद उन्हें फेसबुक लाइव के दौरान ही जहर पी लिया था।

 

जिसके बाद धर्मपाल बख्शी को ईलाज़ के लिए खांबड़ा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां आज सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया।

 

क्या विधायक और अपने पुलिस अधिकारी पर पुलिस करेगी कारवाई

 

आम तौर पर देखा जाता है कि अगर कोई इंसान लाईव होकर सुसाइड कर लेता है और उस लाईव के दौरान वो किसी को अपनी मौत की वज़ह बता दे तो पुलिस द्वारा पहल के आधार पर उक्त् व्यक्ति को राऊंड अप कर मामला दर्ज कर लेती है बाद में जांच में चाहे कुछ भी हो लेकिन पहले उसको गिरफ्तार कर लिया ज़ाता है। लेकिन अब इस मामले में नाम विधायक के साथ साथ एक पुलिस अधिकारी का नाम भी है ऐसे में अब बड़ा सवाल यह पैदा होता है कि क्या विधायक और उक्त पुलिस अधिकारी पर पहल के आधार पर कारवाई होगी या जांच में क्लीन चिट मिलेगी।