लोक इंसाफ पार्टी के दो विधायकों सहित 150 लोगों पर फगवाड़ा में मामला दर्ज

लोक इंसाफ पार्टी के दो विधायकों सहित 150 लोगों पर फगवाड़ा में मामला दर्ज

लोक इंसाफ पार्टी द्वारा बीते दिनी अमृत्सर से खेती सुधार बिल के विरोध में एक रैली  की शुरूआत की गई थी। उक्त साईकल रैली आज़ फगवाड़ा पहुंची जिस दौरान फगवाड़ा में लोक इंसाफ पार्टी के कार्यकत्तायों द्वारा इस साईकल रैली का ज़ोरदार स्वागत किया गया।

 

लेकिन देर शाम को फगवाड़ा पुलिस द्वारा कोरोना वायरस के चलते डीसी कपूरथला द्वारा दिए गए आदेशों को तोड़ने के चलते फगवाड़ा पुलिस ने बैंस भाईयों सहित करीब 150 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया।

इस संबंधी जानकारी देते हुए डीएसपी फगवाड़ा परमजीत सिंह ने बताया कि चहेडू़ चौंकी में तैनात  एएसआई रमेश कुमान ने बताया कि आज़ दोपहर के समय लुधियाना से विधायक और लोक इंसाफ पार्टी के मुखी बलविंदर सिंह बैंस और सिमरनजीत सिंह बैंस के साथ साथ जरनैल सिंह नंगल, सुखिवंदर सिंह शेरगिल, शशि बंगड़, सुखदेव चौंकड़या, बलबीर ठाकुर व करीब 150 अज्ञात लोग एकत्रित होकर 50 साईकलों, 12 ट्रैक्टरों व करीब 13 से 14 कारों इत्यादि में सवार होकर जालंधर की ओर से फगवाड़ा को आ रहे थे। जिनमें से कुछ लोगों ने मुंह पर मास्क भी नहीं लगाए हुए थे।

 

उन्होंने बताया कि यह कोविड 19 के चलते जारी हुए आदेशों को उल्लघंन कर रहे थे। जिसके चलते इन लोगों सहित करीब 150 लोगों पर 51 डिसास्टर मैनेजमेंट एक्ट 2008 और धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया है। पढ़े FIR की कापी क्या लिख है FIR में