फगवाड़ा में कोरोना का बड़ा धमाका, 23 स्कूली बच्चों सहित 48 कोरोना पाज़िटिव

फगवाड़ा में कोरोना का बड़ा धमाका, 23 स्कूली बच्चों सहित 48 कोरोना पाज़िटिव

पंजाब में एक बार दोबारा से कोरोना ने अपने पैर पसारने शुरू कर दिए है। जिसके चलते पंजाब के कई जिलों में दोबारा से कोरोना दानव की दहशत बननी बरकरार हो गई है।

 

सोमवार को जिला कपूरथला के फगवाड़ा शहर में कोरोना का एक बड़ा धमाका हुआ है, जिसके चलते फगवाड़ा के दो स्कूलों के 23 विद्धार्थियों सहित 48 लोगों की रिर्पोट कोरोना पाज़िटिव आई है। एक दिन में इतने मामले सामने आने के बाद फगवाड़ा के लोगों में डर सा माहौल बन गया है कारण कि जब कोरोना लहर की पंजाब में शुरूआत हुई थी उस समय भी फगवाड़ा में इतने मामले एक साथ नही आए थे।

 सोमवार को जो फगवाड़ा में कोरोना मामले आए है वो फगवाड़ा के चक्क हकीम, बाबा गघिया, संतोखपुरा, न्यू माडल टाऊन, पलाही गेट, मेहली गेट, हरदासपुरा, भगतपुरा, मानव नगर इत्यादि ईलाकों से संबंधित है।

 

एक मशहूर होटल में काम करने वाले और एक डाक्टर के परिवारिक सदस्यों को भी हुआ कोरोना

सोमवार को फगवाड़ा में आए कोरोना पाजिटिव मामलों में बीते दिनी कोरोना पाज़िटिव आए एक मशहूर डाक्टर के दो परिवारिक सदस्य भी मौज़ूद है वहीं इसके साथ ही फगवाड़ा की शान कहे ज़ाने वाले एक मशहूर होटल में काम करने वाले व्यक्ति की रिर्पोट भी कोरोना पाज़िटिव आई है।

 

मामले में बढ़ रहे लेकिन लोग और प्रशासन बेपरवाह

 

बेशक की फगवाड़ा में कोरोना पाज़िटिव मामले बढ़ रहे हो लेकिन प्रशासन और लोग खुद भी अभी भी बेपरवाह से नज़र आ रहे है। कारण कि लोग खुद भी मास्क और सोशल डिस्टेंस का पालन सही तरीके से नही कर रहे है। 1 मार्च से बेशक की पंजाब सरकार ने नई गाईडलाईन ज़ारी कर मास्क के लिए सख्ती बढ़ाई है लेकिन फिर भी सोमवार को देखा जा रहा था कि फगवाड़ा के बाज़ारों में लोग ज्यादातर बिना मास्क के ही घूम रहे थे जिन पर प्रशासन भी मेहरबान ही दिखाई दे रहा था।