फगवाड़ा पुलिस को चोरों की चुनौती, एक ही रात में कर गए यहां यहां कांड

पुलिस स्टेशन के सामने भी एक दुकान पर कर दिया कांड

फगवाड़ा पुलिस को चोरों की चुनौती, एक ही रात में कर गए यहां यहां कांड

फगवाड़ा : जिला कपूरथला का सबसे चर्चित शहर फगवाड़ा जहां पर बीती देर रात को चोरों ने फगवाड़ा पुलिस के लिए एक बड़ा चैलेंज़ खड़ा कर दिया है। कारण कि चोरों ने एक ही रात में फगवाड़ा में चार स्थानों पर चोरी की वारदातों को अंजाम दिया।

 

इतना ही नही इस एक वारदात में तो चोर शहर के प्रमुख थाना सिटी के सामने भी एक दुकान पर अपना हाथ साफ कर गए। मिली जानकारी के अनुसार बीती देर रात को चोरों ने थाना सिटी के सामने स्थित श्री क्लाथ में वारदात को अंजाम दिया जहां पर वो ज्यादा नहीं करीब 15 से 20 हज़ार तक का नुकसान कर गए। बेशक की नुकसान कम है लेकिन थाने के सामने वारदात होना मतलब पुलिस के बिल्कुल पास भी लोग सुरक्षित नहीं ।

 

दूसरी वारदात को अंजाम दिया चोरों ने खेड़ा रोड पर जहां पर चोरों ने हीरा क्लाथ हाऊस को निशाना बनाते हुए वहां पर चोरी की सफल वारदात को अंजाम दिया, दुकान के मालिक के अनुसार चोर उक्त दुकान में करीब दो से ढाई लाख का नुकसान कर गए। इस रोड पर ही चोरों ने एक और दुकान को भी निशाना बनाने की कोशिश की लेकिन वो सफल नही हो पाए।

तीसरी वारदात को अंजाम दिया चोरों ने जेसीटी मिल के पास जहां मिल के सामने स्थित मार्किट में चोरों ने एक मोबाईल शाप को निशाना बनाते हुए वारदात को अंजाम दिया। मोबाईल दुकान के मालिक के अनुसार चोर एक से डेढ़ लाख रूपए तक का नुकसान कर गए।

 

चौथी वारदात को अंजाम दिया चोरों ने होशियारपुर रोड की सूंड कालोनी के एक घर में जहां से करीब 20000 रूपए की नगदी लेकर चोर फरार हो गए।

 

शहर में चोरियों के बाद पुलिस के सेफ सिटी प्रोजैक्ट की चर्चा

एक ही रात में शहर में हुई चार चोरियों के बाद शहर में बीते दिनी शुरू की गई सेफ सिटी प्रोजैक्ट की चर्चा ज़ोरों पर चल रही है। लोगों को कहना है कि पुलिस ने यह प्रोजैक्ट तो शुरू कर दिया लेकिन पुलिस थाने के सामने ही सेफ सिटी प्रोजैक्ट को चोर चैलेंज कर गए। इतना ही नही लोगों का कहना है कि पुलिस शाम को परिवार के साथ जा रहे लोगों को तो चैक करती है लेकिन उनकी चैकिंग से यह चोर लूटेरे कैसे बच जाते है।