Exlucive Breaking : दो दिन शांत रहने वाली गोराया पुलिस चंडीगढ़ खबरनामा की खबर के बाद एक्शन मोड में

शराब ठेकेदार व करिंदे पर किया मामला दर्ज

Exlucive  Breaking :   दो दिन शांत रहने वाली गोराया पुलिस चंडीगढ़ खबरनामा की खबर के बाद एक्शन मोड में

जालंधर : हनेश मेहता /  गौरव बस्सी :

 

दीवाली वाले दिन के कांड के बाद से शांत बैठी गोराया पुलिस आखिरकार चंडीगढ़ खबरनामा की खबर के बाद एक्शन मोड में आ ही गई और अपने ही पुलिस मुलाजिम पर हुए शराब ठेकेदार के अत्याचार में पुलिस ने शराब ठेकेदार और उनके करिंदों पर मामला दर्ज कर लिया है।

 

गौर हो कि दीवाली की रात को गोराया पुलिस का एक एसआसई और एक कांस्टेबल डियूटी निभाते हुए जब दाना मंडी की ओर गए तो वहां पर शराब ठेके के बाहर थोड़ी बहुत हुल्लड़बाज़ी हो रही थी, जिसे रोकने पर शराब ठेकेदार और उनके करिंदे भड़क गए और उन्होंने पुलिस कर्मचारियों के साथ मारपीट कर दी।

 

जिसके बाद गोराया पुलिस शराब ठेकेदारों के दबाव के चलते अपने ही पुलिस मुलाजिम पर हुई मारपीट के मामले को दबाने के प्रयास में जुट गई। इतना ही नहीं पुलिस के बड़े अधिकारी भी इस मामले में कन्नी काटते हुए ही दिखाई दे रहे थे। लेकिन जैसे ही उसकी वीडियो चंडीगढ़ खबरनामा के पास पहुंची तो चंडीगढ़ खबरनामा ने प्रमुखता से इसे प्रकाशित कर दिया।

 

खबर प्रकाशित होने के बाद ही गोराया पुलिस हरकत में आ गई और दो दिन से मामले को दबा रही गोराया पुलिस ने आखिरकार शराब ठेकेदार राकेश कुमार केशा वासी गोराया, बाल किशन और मौके पर कहे ज़ाने वाले एक मुनशी पर मामला दर्ज कर अगली कारवाई शुरू कर दी है।

 

पढ़े FIR की पूरी Copy