Jalandhar के Goraya शहर में बदलाव की बदलती तस्वीर, पुलिस वाले को शराब ठेकेदार ने पीटा

सोशल मीडिया पर वीडियो हुई वायरल

Jalandhar के Goraya शहर में बदलाव की बदलती तस्वीर, पुलिस वाले को शराब ठेकेदार ने पीटा

जालंधर  : हनेश मेहता / गौरव बस्सी 

 

पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार का नारा है पंजाब में बदलाव लाना, और इस बदलाव के कई नतीज़े अकसर देखने को मिल ज़ाते है। ऐसे ही कुछ बदलते हुए पंजाब की एक तस्वीर जालंधर देहाती के गोराया ईलाके में सोशल मीडिया पर बड़ी ही त़ेजी से वायरल हो रही है जिसमें शराब ठेकेदार अपने करिंदों के साथ मिल कर गोराया पुलिस के एक एएसआई को ही पीटता हुआ दिखाई दे रहा है।

 

सूत्रों की मानें तो यह वीडियो दीवाली वाली रात करीब 11 : 30 बज़े के बाद की है जब डियूटी के दौरान मौजूद एक एएसआई दीवाली के दिन भी अपनी डियूटी को पूरी तरह से निभाता हुआ राऊंड लगाने के लिए दाना मंडी की ओर गया जहां पर दाना मंडी के सामने शराब ठेका खुला हुआ था और बाहर कुछ युवक भी खड़े थे, जिसके चलते पुलिस के एएसआई ने शराब ठेका बंद करने के लिए कहा क्योंकि समय भी हो गया था तो शराब ठेके के कारिंदे पुलिस पर ही भड़क गए जिसके बाद मौके पर शराब ठेकेदार का गोराया में रहने वाले पार्टनर भी मौके पर पहुंच गया ।

 

जिसके बाद ठेकेदार के पाटर्नर और कारिंदों ने मिल कर पुलिस वालों के साथ धक्कामुक्की और हाथापाई शुरू कर दी इतना ही नहीं शराब ठेकेदार ने तो यहां तक भी कह दिया कि तू मैनू ज़ाण्दा नहीं।

 

दीवाली की रात से ही गोराया पुलिस अपने ही मुलाजिम के साथ हुई इस हाथापाई को दबाने में जुट गई, लेकिन आज़ यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेज़ी से वायरल हो गई , लेकिन इसके बाद भी पुलिस मामले को दबाने में ही लगी हुई है क्योंकि सूत्रों की मानें तो शराब ठेकेदार के पार्टनर की राज़नेताओं के साथ काफी अच्छे संबंध तो है ही साथ ही कुछेक बड़े स्तर के राज़नेता रिश्तेदार भी है।

 

 

नोट इस खबर की वीडियो थोड़ी देर बाद आप देख सकते है