बेहद ही संवेदनशील ईलाके में 20 मिंट तक रूका देश के प्रधानमंत्री का काफिला

रैली रद्द के बाद एयरपोर्ट ज़ाते हुई सुरक्षा में बड़ी चूक

बेहद ही संवेदनशील ईलाके में 20 मिंट तक रूका देश के प्रधानमंत्री का काफिला

फिरोज़पुर : देश के प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी की आज़ पंजाब में फिरोज़पुर रैली जोकि बेहद ही खराब मौसम और पंजाब में जगह जगह पर किसानों द्वारा भाज़पा कार्यकत्तायों को रोकना इस रैली को रद्द करने का कारण बन गया।

 

जिसके बाद हुसैनीवाला बार्डर पर शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित करने के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी बठिंडा एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए। लेकिन रास्ते में प्रधानमंत्री के काफिले को किसानों द्वारा रोक लिया गया।

आपको बतां दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला बुधवार को तकरीबन 20 मिनट तक बेहद असुरक्षित एरिया में खड़ा रहा। पंजाब में फिरोजपुर जिले के अंदर मुदकी के पास नेशनल हाईवे पर जिस जगह प्रधानमंत्री को रुकना पड़ा, वह अति संवेदनशील जोन है। यहां से भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा महज 30 किलोमीटर दूर है। इस एरिया में लगातार टिफिन बम और अन्य विस्फोटक पदार्थ मिलते रहे हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री की विजिट के मद्देनजर पंजाब पुलिस को जिस तरह के इंतजाम करने चाहिए थे, ग्राउंड पर वह नजर नहीं आए।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा में लापरवाही गंभीर मामला है। इस तरह की घटना पूरी तरह अस्वीकार्य है। इसके लिए जवाबदेही तय की जाएगी। केंद्र ने पंजाब सरकार से इस पर विस्तृत रिपोर्ट मांगी है।

 

अगर आप भी चाहते है हमारी हर खबर आप तक पहुंचे तो आप हमारे WhatsApp नंबर 9803300089 पर अपना नाम और शहर का नाम लिख कर भेंज़े आपको हमारी हर अपडेट आपके फोन पर मिलेगी, हमारा नंबर सेव करना ना भूलना।

धन्यवाद