पंजाब में बेखौफ लूटेरे, दिन दिहाड़े बैंक लूट ले गए लूटेरे, बैंक बड़ौदा को बनाया निशाना

सुरक्षा कर्मचारी की गन भी छीन ले गए

पंजाब में बेखौफ लूटेरे, दिन दिहाड़े बैंक लूट ले गए लूटेरे, बैंक बड़ौदा को बनाया निशाना

तरनतारन : पंजाब में लूट और डकैती की वारदातें दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है, जहां सुबह पहले जिला कपूरथला के फगवाड़ा शहर में लूटेरे एक निज़ी कंपनी को निशाना बना कर 4 लाख की नगदी छीन ले गए थे वहीं बाद दोपहर तरनतारन में लूटेरों ने बैंक डकैती को अंज़ाम दे दिया।

 

तरनतारन के पट्टी शहर में लुटेरों ने बैंक आफ बड़ौदा को अपना निशाना बनाया है। लुटेरों ने बैंक में दाखिल होते ही पहले बैंक के सुरक्षाकर्मी की राइफल छीन ली और उसके बाद कैश काऊंटर पर जाकर कैशियर गुरप्रीत सिंह से कैश लूट कर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार दोपहर करीब 2 बजे ये लुटेरे बैंक के अंदर दाखिल हुए और उक्त लूट की घटना को अंजाम दिया। लुटेरे बैंक में से कितना कैश लूट ले गए है, इसकी अभी जानकारी नहीं मिली है

 

 

इससे पहले भी तरनतारन में एच.डी.एफ.सी. बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया। पुलिस द्वारा सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगाली जा रही है।

 

अगर आप भी चाहते है हमारी हर खबर आप तक पहुंचे तो आप हमारे WhatsApp नंबर 9803300089 पर अपना नाम और शहर का नाम लिख कर भेंज़े आपको हमारी हर अपडेट आपके फोन पर मिलेगी, हमारा नंबर सेव करना ना भूलना।

धन्यवाद