लुधियाना से विधायक और लोक इंसाफ पार्टी के मुखी सहित सात लोगों पर मामला दर्ज

बीते दिनी अदालत ने दिए थे मामला दर्ज करने के आदेश

लुधियाना से विधायक और लोक इंसाफ पार्टी के मुखी सहित सात लोगों पर मामला दर्ज

लुधियाना : लुधियाना के आत्म नगर ईलाके से विधायक और लोक इंसाफ पार्टी के मुखी सिमरनजीत सिंह बैंस सहित सात लोगों के खिलाफ आखिर लुधियाना पुलिस ने मामला दर्ज कर ही लिया।

 

गौर हो कि बीते दिनी ब्लात्कार के मामलों में घिरे लोक इंसाफ पार्टी के मुखी सिमरनजीत सिंह बैंस पर माननीय अदालत ने मामला दर्ज करने के आदेश ज़ारी किए थे। जिसके बाद बैंस ने इस बारे में हाईकोर्ट में अपील लगाई थी। लेकिन बावजूद इसके आज़ लुधियाना पुलिस ने लोक इंसाफ पार्टी के मुखी और लुधियाना आत्म नगर के विधायक सिमरनजीत सिंह बैंस सहित सात लोगों पर आई. पी. सी. की धारा 376, 354, 354 -A, 506 और 120 B के तहत केस दर्ज किया गया है।

 

इस मामले में पुलिस ने विधायक बैंस सहित पीए गोगी शर्मा, कर्मजीत सिंह, बलजिंदर कौर, जसबीर कौर, सुखचैन सिंह, परमजीत सिंह शामिल है ।

 

क्या है मामला

गौर हो कि कुछ महीने पहले एक महिला की तरफ से सिमरजीत बैंस पर शारीरिक शोषण करने के आरोप लगाए गए थे। इस मामले में लुधियाना की अदालत ने सिमरजीत सिंह बैंस पर लुधियाना पुलिस कमिश्नर को एफ.आई. आर. दर्ज करने के आदेश जारी किए थे। लुधियाना की अदालत के आदेशों के बाद पुलिस की तरफ से सिमरजीत बैंस की तरफ से मामला दर्ज कर लिया गया है। लुधियाना की इस 45 वर्षीय महिला ने आरोप लगाए थे कि न सिर्फ़ बैंस ने उसके साथ बलात्कार किया बल्कि उसे धमकाया कि अगर उसने पुलिस के पास शिकायत की तो उसके दोनों बेटों को नुक्सान पहुंचाया जाएगा। उक्त महिला की तरफ से काफ़ी कोशिश करन के बाद भी जब बैंस के ख़िलाफ़ कोई कार्रवाई न हुई तो उसने अपने वकील हरीश राय ढांडा के द्वारा अदालत का रुख किया था।