भाज़पा ने ज़ारी की पंजाब के उम्मीदवारों की पहली सूची, तीन दल बदलने वालों सहित 6 के नाम घोषित

जालंधर से सुशील रिंकू तो लुधियाना से रवनीत बिट्टू का नाम है सूची में

भाज़पा ने ज़ारी की पंजाब के उम्मीदवारों की पहली सूची, तीन दल बदलने वालों सहित 6 के नाम घोषित

लोकसभा चुनाव को लेकर पंजाब के छह उम्मीदवारों की पहली सूची आज़ भाज़पा द्वारा ज़ारी कर दी गई है। भाज़पा द्वारा ज़ारी सूची के बीच बीते समय में कांग्रेस और आप में से दल बदल कर भाज़पा में ज़ाने वाले तीन उम्मीदवारों के नाम भी शामिल है।

 

भारतीय जनता पार्टी ने 'आप' से भाजपा में आए सुशील कुमार रिंकू सहित 6 सीटों पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान किया है, जिनमें गुरदासपुर से दिनेश सिंह बब्बू, अमृतसर से तरणजीत सिंह संधू, जालंधर से सुशील कुमार रिंकू, लुधियाना से रवनीत सिंह बिट्टू, फरीदकोट से हंसराज हंस व पटियाला से परनीत कौर को चुनावी मैदान में उतारा है। बता दें कि रिंकू व रवनीत बिट्टू, जिन्होंने हाल ही में अपनी-अपनी पार्टियां छोड़ भाजपा ज्वाइन की है, दोनों को हाईकमान की तरफ से चुनावी मैदान में उतारा गया है। वहीं गुरदासपुर से सांसद रहे अभिनेता सन्नी देयोल का इस बार टिकट काट दिया गया है, उनकी जगह दिनेश सिंह बब्बू को चुनावी मैदान में उतारा गया है। 

 

गौर हो कि इन में से लोकसभा चुनाव की घोषणा के कुछ दिन पहले पटियाला से परनीत कौर कांग्रेस को अलविदा कह भाज़पा में तो चुनाव घोषित होने के उपरांत रवनीत बिट़्टू कांग्रेस छोड और सुशील रिंकू आम आदमी पार्टी को छोड़ भाज़पा में गए थे।