बिक्रम मजीठिया की जमानत याचिका रद्द होने पर अलका लांबा ने दी पार्टी को बधाई

कहा बेल रद्द हुई तो जल्द ही होगी जेल भी

बिक्रम मजीठिया की जमानत याचिका रद्द होने पर अलका लांबा ने दी पार्टी को बधाई

चंडीगढ़ : पंजाब में विधानसभा चुनाव को लेकर मंगलवार को नामांकण पत्र भरने शुरू हो रहे है लेकिन उस से पहले ही अकाली दल को एक बड़ा झटका लगा है कारण कि माननीय हाईकोर्ट ने ड्रग मामले में फंसे अकाली नेता बिक्रमजीत मजीठिया की जमानत याचिका खारिज़ कर दी है।

 

जमानत याचिका खारिज़ होने के बाद मजीठिया पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है कारण कि अब किसी भी समय बिक्रमजीत मजीठिया की गिरफ्तारी हो सकती है , ऐसे में बिक्रमजीत मजीठिया को नामांकण पत्र दाखिल करने में भी परेशानी आ सकती है, क्योंकि अगर नामांकण पत्र दाखिल करने के लिए बिक्रमजीत मजीठिया आते है तो पुलिस वहां से भी उन्हें गिरफ्तार कर सकती है।

 

हाईकोर्ट के इस फैसले का कांग्रेस की दिग्गज़ नेता अलका लांबा ने कांग्रेस सहित लोगों को बधाई देते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि सीएम चन्नी ने हिम्मत दिखाई और मजीठिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। हालांकि चुनाव नजदीक आते ही उन्हें बीजेपी की मदद से बेल भी मिल गई थी लेकिन आज हाईकोर्ट ने उस बेल को दोबारा रद्द कर दिया है।

 

 

Source : https://www.chandigarhkhabernama.com/

 

अगर आप भी चाहते है हमारी हर खबर आप तक पहुंचे तो आप हमारे WhatsApp नंबर 9803300089 पर अपना नाम और शहर का नाम लिख कर भेंज़े आपको हमारी हर अपडेट आपके फोन पर मिलेगी, हमारा नंबर सेव करना ना भूलना।

धन्यवाद