धाकड़ अधिकारी के नाम से मशहूर पूर्व अफसर अब बनेगा आम आदमी पार्टी का रेडर

बीते दिनी ही समय से पहले ले लिया था डियूटी से सन्यास

धाकड़ अधिकारी के नाम से मशहूर पूर्व अफसर अब बनेगा आम आदमी पार्टी का रेडर

पिछले समय में पूरे पंजाब में अपनी कारगुज़ारी को लेकर और विभिन्न स्थानों पर रेड मारकर गंदगी भरा खाना खिलाने वालों पर कारवाई करने वाला पंजाब का धाकड़ अधिकारी आज़ कुछ ही देर में आम आदमी पार्टी का रेडर बनने ज़ा रहे है।

 

कबड्‌डी खेल की तरह आम आदमी पार्टी का रेडर पर अब यह पूर्व रेडर अधिकारी विरोधियों के किले ध्वस्त करने की प्लानिंग कर रहा है। गौर हो कि बीते कुछ समय पहले पंजाब के होशियारपुर ईलाके में लगातार डा लखबीर सिंह द्वारा गंदगी भरे माहौल में खाने पीने वाला सामान बनाने वालों पर रेड डालने और उन पर कारवाई की ज़ा रही थी।

 

लगातार रेड करने के बाद लखबीर सिंह पूरे पंजाब में धाकड़ अधिकारी के नाम से ज़ाने ज़ाने लगे, लेकिन एकाएक बीते कुछ समय पहले इस रेडर अधिकारी ने अपने समयकाल से पहले ही अपनी नौकरी से सन्यास ले लिया था, हालांकि उस समय ही रेडर अधिकारी ने ईशारा दे दिया था कि वो कुछ बड़ा करने के लिए सन्यास ले रहे है।

 

लेकिन अब करीब करीब साफ हो ही गया है कि रेडर डा लखबीर सिंह आज़ आम आदमी पार्टी के रेडर बनने ज़ा रहे है और जल्द ही अपनी रेड की दूसरी पार्टी यानि कि ज़ो रेड विरोधियों के लिए डाली जाएगी के लिए भी तैयारी करेंगे। डा लखबीर आज शाम तलक आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर सकते है जिस बारे में पूरी तैयारी कर ली गई है।