सांपला के खासमखास नेता और साथियों पर बच्चे से कुर्कम करने और अपहरण करने का मामला दर्ज

सांपला के खासमखास नेता और साथियों पर बच्चे से कुर्कम करने और अपहरण करने का मामला दर्ज

जालंधर के बस्ती ईलाके के जाने पहचाने अौर पूर्व भाज़पा प्रधान विजय सांपला के खासमखास नेता शीतल अंगुराल की एक बार फिर से मुश्किलें बड़ती हुई नज़र आ रही है।

 

कारण की जालंधर पुलिस ने बीते दिनी ही सांपला के खासमखास इस नेता को जुआ खेलते रंगे हाथ पकड़ने का दावा किया था, हालांकि उसके बाद नेता द्वारा फेसबुक पर लाईव होकर दावा किया गया था कि पुलिस वहां की सीसीटीवी को जनता के सामने लाए।

 

लेकिन अब एक बार फिर से जालंधर पुलिस ने भाजपा नेता शीतल अंगुराल को अपने लपेटे में ले लिया है कारण कि अब पुलिस ने शीतल व उसके भाई राजन अंगुराल सहित कुल 6 लोगो पर विभिन्न धाराओं अधीन थाना-5 में मामला दर्ज किया गया है।

 

मिली जानकारी अनुसार थाना-5 में करण पुत्र बानू निवासी शिवाजी नगर की शिकायत पर उसके अपहरण व अपहरण कर उसके साथ कुकर्म करने आरोपो शीतल अंगुराल व बाकी लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। गौर हो कि इस मामले की शिकायत की जाँच सी आई ए स्टाफ़ के प्रभारी हरमिनदर सिंह कर रहे थे कि जिसके बाद अब पुलिस ने शीतल अंगुराल, राजन अंगुराल, जोली, ज़िम्मी, चिराग़, दीपक निश्चल के खिलाफ धारा 365, 368, 346, 343, 323, 195A, 109, 120B, 75 जे जे एक्ट ओर पासको एक्ट का मामला दर्ज किया गया है।

 

 

हलचल टुडे की ओर से आपको निवदेन है कि कृप्या करोना की बड़ती दहशत को समझे और बिना वजह घर से बाहर ना निकलें

 

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए HalchalToday के न्यूज़ ग्रु़प में जुड़े, ग्रुप में जुड़ने के लिए हमें अपना नाम और शहर का नाम लिख Whats app नंबर 9803300089 पर संदेश भेजें