जालंधर के गोराया ईलाके में बड़ी वारदात, लिफ्ट देने के बहाने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

जालंधर के गोराया ईलाके में बड़ी वारदात, लिफ्ट देने के बहाने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

जिला जालंधर के अधीन आने वाले गोराया शहर के एक गांव से शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है जहां पर गांव के रहने वाले एक युवक ने अपने ही गांव की रहने वाली एक नाबालिग युवती को लिफ्ट देने के बहाने पहले तो गाड़ी में बिठा लिया उसके बाद फगवाड़ा ले जाकर उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया।

 

पुलिस को दी शिकायत में गोराया ईलाके के एक गांव की लड़की ने बताया ने बताया कि वो अपने गांव से गोराया स्कूल जाने के लिए खड़ी थी बस छूट ज़ाने के कारण बस स्टैंड पर कुछ देर के लिए उसे इंतज़ार करना पड़ा कि इतनी देर में गांव का ही रहने वाला एक युवक आया और उसे लिफ्ट देने की बात करने लगा। जिसके बाद गाड़ी में बैठते ही उसने गाड़ी को Lock कर दिया और गाड़ी को स्कूल की जगह फगवाड़ा की ओर ले गया। जिसका उसने जब विरोध किया तो उसने उसके साथ मारपीट की और ज़ान से मारने की धमकी देने लगा और फगवाड़ा ले ज़ाकर उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया।  

 

पुलिस ने लड़की के ब्यानों के आधार पर मामला गोराया थाने में मामला दर्ज कर अगली कारवाई शुरू कर दी है। सूत्र बताते है कि पुलिस ने युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन पुलिस इस सारे मामले के साथ साथ बीते दिनी हुए गांव विरकां में भी नाबालिग के साथ ब्लात्कार मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नही है।