संग्दिध तौर पर महिला को करवाया हस्पताल में दाखिल, करोना टैस्ट के लिए भेजे सैंपल

संग्दिध तौर पर महिला को करवाया हस्पताल में दाखिल, करोना टैस्ट के लिए भेजे सैंपल

करोना वायरस की दहशत को लेकर फगवाड़ा शहर से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां कि रहने वाली एक महिला को शक के आधार पर हस्पताल में दाखलि करवाया गया। जिस संबंधी सिवल सर्जन मैडम जसमीत कौर बावा ने बताया कि महिला को शक के आधार पर हस्पताल में दाखिल करवा कर उसके सैंपल भी रिर्पोट के लिए भेज़े गए है, रिर्पोट आने के बाद ही इस बात की पुष्टि की जाएगी कि वो करोना से पीढ़ित है या नही ।

वहीं लवली युनिवर्सिटी की लड़की की रिर्पोट पाजिटिव आने के बाबत उन्होंने बताया कि लड़की के संर्पक में आने वालों की सूची तैयार की जा रही है जोकि सूची काफी लंबी हो रही है, जिनमें से करीब 34 लोगों के जोकि लवली युनिवर्सिटी के साथ संबंध रखते है के सैंपल जांच के लिए भेज़ जा चुके है, जिनकी रिर्पोट जल्द ही आने की संभावना है।

 

जिस परिवार पर मुसीबत आती है उससे पूछकर देखों मुसीबत क्या होती है कृपया गलत पोस्ट ना डाले।जब तक बात की पुष्टि ना हो तब तक उस खबर को सोशल मीडिया पर ना फैलाये।

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए हमारे नंबर 9803300089 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर अपना नाम लिख संदेश भेजे, आपको अगली अपडेट खबर आनी शुरू हो जाएगी। इस नंबर को Save करना मत भूलें।