बिना नंबर की स्विफ्ट कार में आए युवक मैडीकल स्टोर मालिक के साथ कर गए कांड

बिना नंबर की स्विफ्ट कार में आए युवक मैडीकल स्टोर मालिक के साथ कर गए कांड

किसी समय धार्मिक मुद्दों और प्रर्दशनों के दौरान हुई हिंसक झड़पों और विवादों से मशहूर रहने वाला फगवाड़ा शहर इन दिनों विवाद सिटी से हटक क्राईम सिटी बनता हुआ नज़र आ रहा है, जहां पर आज़कल आए दिन चोरी,छीनाझपटी, व लूट की वारदातों को चोर और लूटेरे आसानी से अंजाम देकर रफूचक्कर हो जाते है और फगवाड़ा पुलिस मात्र मामले दर्ज करने के लिए रह जाती है क्योंकि चोर लूटेरों को ढूंढने में पुलिस कामयाब नही हो पाती।

आज़ भी फगवाड़ा में चोर लूटेरों द्वारा ऐसी ही एक वारदात को अंज़ाम देते हुए मैडीकल स्टोर मालिक के घर के बाहर से स्विफ्ट कार चुरा कर ले गए, स्विफ्ट कार चुरा कर ले जाने वाले चोर खुद आए भी स्विफ्ट कार में ही थे। मामले संबंधी जानकारी देते हुए पीड़ित राकेश अग्रवाल वासी माडल टाऊन ने बताया कि उन्होंने रोजाना कि तरह शुक्रवार रात को अपनी स्विफ्ट गाड़ी कोठी के बाहर खड़ी की थी कि शनिवार की सुबह जब देखा तो गाड़ी वहां नहीं थी। उन्होंने बताया कि घर में लगे सीसीटीवी कैमरों की चैकिंग की तो देखा कि सुबह करीब 5 बजे एक बिना नंबर की स्विफ्ट गाड़ी आती है व गाड़ी में से एक युवक निकलकर गाड़ी को चुराकर ले जा रहा है। उन्होंने बताया कि गाड़ी चोरी संबंधी थाना सिटी पुलिस को सूचना दे दी है। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

 

 

 

 

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए हमारे नंबर 9803300089 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर अपना नाम लिख संदेश भेजे, आपको अगली अपडेट खबर आनी शुरू हो जाएगी। इस नंबर को Save करना मत भूलें।