फगवाड़ा में वीरवार को कोरोना का बड़ा धमाका, आए इतने मामले

फगवाड़ा में वीरवार को कोरोना का बड़ा धमाका, आए इतने मामले

पिछले कुछ दिनों से धीमी रफ्तार रखने के बाद फगवाड़ा में कोरोना ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है। सेहत विभाग द्वारा दी गई ज़ानकारी के अनुसार वीरवार को कोरोना का फगवाड़ा में बड़ा धमाका हुआ है। वीरवार को फगवाड़ा में 30 लोगों की रिर्पोट कोरोना पाज़िटिव आई है।

 

वीरवार को ज़ो नए कोरोना पाज़िटिव मामले सामने आए है वो फगवाड़ा के ग्रेटर कैलाश नगर, प्रीत नगर मोहल्ला, ओंकार नगर मोहल्ला, अर्बन स्टेट, थापर कालोनी, दाना मंडी, गोसपुर, न्यू सुखचैन नगर, पीपारंगी, हरगोबिंदर नगर,संतोखपुरा, माडल टाऊन व गोबिंदपुरा ईलाके के रहने वाले है।

 

गौर हो कि इन मामलों में फगवाड़ा की एक मशहूर मिल के भी कई कर्मचारी शामिल है, जिसके चलते वहां पर कोरोना फैलने का खतरा ज्यादा बना हुआ है।क्योंकि रोज़ाना ही वहां पर सैंकड़ों लोगों का आना ज़ाना होता है।

 

गौर हो कि फगवाड़ा में बेशक की बीच बीच में कोरोना के मामले बढ़ ज़ाते है लेकिन बावजूद इसके लोगों में कोरोना की दहशत कम होती ज़ा रही है और वो सरेआम कोरोना के लिए बनाए गए नियमों को तोड़ते हुए नज़र आते है। हालांकि प्रशासन में बढ़ते मामलों की चिंता जरूर है लेकिन बावजूद वो कोरोना के नियम तोड़ने वालों पर कोई कारवाई नही कर पा रहे है।