पंजाब में नही थम रहा करोना दानव का कहर

पंजाब में नही थम रहा करोना दानव का कहर

बेशक की पिछले काफी दिनों से पंजाब में करोना दानव की वजह से लगाए गए क्फूर्य को खत्म कर सिर्फ LockDown तक सीमित कर दिया गया है, लेकिन बावजूद इसके पंजाब में करोना दानव का कहर अभी समाप्त होने का नाम नही ले रहा है।

 

आज करोना दानव ने अमृत्सर में एक बार फिर से अपना कहर बरपाया है। गुरू नगरी अमृत्सर में आज़ 9 नए करोना पाजिटिव मामले सामने आए है। जिसके बाद गुरू नगरी में करोना पाजिटिवों की संख्या 362 हो गई है जिसमें से 306 को हस्पताल से डिसचार्ज किया जा चुका है। इसके साथ ही अमृत्सर में आज़ एक करोना पाजिटिव महिला की मौत होने की भी सूचना है, जिसे गंभीर हालत में बीते दिनी ही हस्पताल में ईलाज़ के लिए दाखिल करवाया गया था।

 

इसी तरह ही बीत दिनी जालंधर के सैंपलों में करोना पाजिटिव आए आरपीएफ के जवान की भी आज़ लुधियाना में मौत हो गई है। उक्त मुलाज़िम जालंधर  का रहने वाला है और लुधियाना के हस्पताल में दाखिल था।

 

इस तरह ही होशियारपुर जिले में भी आज़ 4 नए करोना पाजिटिवों के मामले सामने आए है। जिसके बाद होशियारपुर में कुल करोना पाजिटिवों की संख्या 115 हो गई है।

 

तरनतारन ईलाके में भी महाराष्ट्र और अमरिका से लौटे दो लोगों की रिर्पोट करोना पाजिटिव आई है। जिन्हें ईलाज़ के लिए सिविल अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में दाखिल करवा दिया गया है।

 

सीएम सिटी पटियाला में 5 नए और करोना पाजिटिव के मामले सामने आए है। जिसके बाद सीएम सिटी में करोना पाजिटिव मामलों की संख्या 42 हो गई है। नए मामलों में तीन लोगों की दिल्ली से तो एक की पानीपत से ट्रैवल हिस्ट्री बताई जा रही है।

 

पठनाकोट में भी आज़ दो नए मामले करोना पाजिटिव आए है, जोकि रिश्ते में भी पिता और पुत्र ही है, इसके बाद पठानकोट में कुल पाजिटिव केस 18 हो गई है।