पंजाब में एक बार फिर से करोना का ब्लास्ट, बढ़ी संख्या में करोना पाजिटिव मामले आए सामने

पंजाब में एक बार फिर से करोना का ब्लास्ट, बढ़ी संख्या में करोना पाजिटिव मामले आए सामने

पंजाब में लगातार करोना पाजिटिवों की संख्या बड़ती ही चली जा रही है, जिसके चलते प्रशासन और सेहत विभाग में हड़कंप सा मच गया है। ताज़ा मामलों में आज़ जालंधर और फिरोज़पुर में करोना के बड़े ब्लास्ट हुए है और बड़ी संख्या में करोना पाजिटिव मामले सामने आए है।

 

 

पंजाब के जालंधर शहर में आज़ करोना के 16 नए मामले सामने आए है, हालांकि यह करोना पाजिटिव नए मरीज है या फिर पुराने पाजिटिवों के संर्पक में आने से करोना पाजिटिव हुए है इस बारे में फिलहाल पुष्टि नही हो पाई है। लेकिन नए 16 मामलों के साथ जालंधर में कुल संख्या करोना पाजिटिवों की 105 हो गई है।

 

वहीं चंडीगढ़ में कोरोना के 14 नए मामले सामने आए है जिनमें 12 अकेले बापूधाम के है। फिरोजपुर में कोरोना के 11 नए पॉजिटिव मामले सामने आए है। यहां मरीजों की गिनती बढ़कर 12 हो गई है। यह नए मरीज श्री हजूर साहिब से वापस लौटे है। इस संबंधी पुष्टि करते हुए स. कुलवंत सिंह ने बताया कि इन मरीजों का उपचार शुरु कर दिया गया है और श्री हजूर साहिब से लौटी संगतों को फिरोजपुर प्रशासन द्वारा क्वारंटीन कर दिया गया है। 

 

 

 

जिस परिवार पर मुसीबत आती है उससे पूछकर देखों मुसीबत क्या होती है कृपया गलत पोस्ट ना डाले।जब तक बात की पुष्टि ना हो तब तक उस खबर को सोशल मीडिया पर ना फैलाये।

 

हलचल टुडे की ओर से आपको निवदेन है कि कृप्या करोना की बड़ती दहशत को समझे और बिना वजह घर से बाहर ना निकलें