होशियारपुर के इस ईलाके में लोगों में बनी दहशत, दीवारों पर लिखे गए यह नारे

होशियारपुर के इस ईलाके में लोगों में बनी दहशत, दीवारों पर लिखे गए यह नारे

खालिस्तान कमांडो फोर्स के आतंकी गुरूपतवंत सिंह पन्नू द्वारा आज़ादी दिवस से पहले यह ऐलान किया गया था कि पंजाब में आज़ादी दिवस के दिन से सरकारी स्थानों पर खालिस्तानी झंडे लहराए जाएंगे। जिस ऐलान के बाद पंजाब के कुछ गुमराह हो रहे युवकों द्वारा पंजाब के विभिन्न स्थानों पर खालिस्तानी झंडे लहरा भी दिए गए थे। जिसके बाद से इसका चलन ऐसा शुरू हुआ कि आए दिन पंजाब के किसी ना किसी शहर में खालिस्तानी जिंदाबाद के नारे लिखे जा रहे है जिसके चलते लोगों में भी दहशत का माहौल बन रहा है।

 

ऐसा ही ताज़ा मामला सामने आया है पंजाब के होशियारपुर जिले में जहां के ईलाका बुल्लोवाल में बीती देर रात कुछ अज्ञात लोगों ने सड़क पर बनी पुलियों पर खालिस्तान ज़िंदाबाद और रैफरेंडरम 2020 के नारे लिख दिए। जिसकी सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस के तो होश उड़ ही गए वहीं साथ ही लोगों में भी दहशत का माहौल बन गया। पुलिस ने फिलहाल मौके पर पहुंच कर दीवार पर जहां नारे लिखे गए है पर रंग करवा दिया है और मामले की अगली कारवाई शुरू कर दी है।  

 

 

 Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए हमारे नंबर 9803300089 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर अपना नाम लिख और शहर का नाम लिख कर भेंज़ दे हम आपको अपने Watsapp ग्रुप का लिंक भेज़ देंगें तांकि, आपको अगली अपडेट खबर आनी शुरू हो जाएगी। इस नंबर को Save करना मत भूलें।