फगवाड़ा में दिन दिहाड़ें चली गोलियां, गोलियां की ठाह ठाह से सहमें फगवाड़ा वासी

फगवाड़ा में दिन दिहाड़ें चली गोलियां, गोलियां की ठाह ठाह से सहमें फगवाड़ा वासी

फगवाड़ा में सोमवार को पिस्तौल की नोक पर दो बड़े कांड हो गए । पहले कांड में मोटरसाईल सवार दो लूटेरे फगवाड़ा के जैन माडल स्कूल के पास एक महिला के गले से पिस्तौल की नोक पर सोने की चेन लूट कर फरार हो गए। जिस बारे में महिला शैली पत्नी संदीप संधू ने बताया कि वो गुरू तेग बहादर हस्पताल से अपने निवास स्थान रंजीत नगर में ज़ा रही थी तो रास्ते में मोटरसाईकल सवार दो युवकों ने पिस्तौल की नोक पर उसकी चेन लूट ली। जिस संबंध में फगवाड़ा पुलिस को सूचना दे दी गई है। 

 

वहीं दूसरी वारदात हुई फगवाड़ा के बंगा रोड पर जहां पर श्मशानघाट के सामने स्थित पर एक मोबाईल शाप की दुकान के मालिक पर दो मोटरसाईकल सवार युवकों ने गोलियों चला दी , जिसके चलते दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे ईलाज़ के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जिस बारे में दुकान मालिक ने बताया कि वो दुकान पर बैठा था इस दौरान दो नौज़वान चार्जर लेने आए जब उनकी डिमांड पर लड़की चार्जर निकालने लगी तो उन्होंने उस पर गोलियां चला दी। गौर हो कि ज़िस जगह पर गोली चली है वहां से मात्र कुछ ही दूरी पर फगवाड़ा की पीसीआर पुलिस का कार्यालय भी है। जिस से पीसीआर टीम पर भी सवालिया चिन्ह लगता है।

 

वहीं तीसरी वारदात फगवाड़ा के कोटरानी ईलाके में हुई है जहां पर गगन शर्मा नामक युवक जोकि फगवाड़ा के हदियाबाद ईलाके का रहने वाला है रोज़ाना की तरह कोटरानी में स्थित ज़िम में मेहनत करने के लिए ज़ा रहा था तो जैसे ही वो जिम के पास पहुंचा अज्ञात नौज़वानों ने उस पर गोली चला दी जोकि गगन की टांग पर लगी है। जिसे ईला़ज़ के लिए सिविल अस्पताल फगवाड़ा में दाखिल करवाया गया। 

 

वहीं शहर में करीब आधे घंटे के भीतर दो जगह पर गोलियां चलने से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। वहीं गोली चलने की घटना का पता चलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है।