कहीं राजनिति से प्रेरित तो नहीं कपूरथला की नई एसएसपी का तबादला

कहीं राजनिति से प्रेरित तो नहीं कपूरथला की नई एसएसपी का तबादला

पंजाब में आज़ 7 आला पुलिस अधिकारियों का तबादला किया गया, जिसमें एक नाम प्रमुखता से आया आईपीएस कंवरदीप कौर का जिनको लुधियाना से ट्रांसफर कर कपूरथला में एसएसपी पद् पर तैनात किया गया।

 

हालांकि हुए तो आज़ सात अधिकारियों के तबादले है लेकिन मैडम कंवरदीप कौर का नाम इसलिए ज्यादा सामने आ रहा है क्योंकि बीते दिनी लुधियाना के विधायक और लोक इंसाफ पार्टी के मुखिया सिमरनजीत सिंह बैंस पर जो महिला द्वारा ब्लात्कार के आरोप लगे थे उस मामले की जांच का जिम्मा पुलिस कमिश्नर लुधियाना राकेश अग्रवाल द्वारा मैडम कंवरदीप कौर को सौंपा गया था। जिस में जांच से पहले मैडम कंवरदीप कौर ने उक्त महिला को सुरक्षा भी प्रदान की हुई थी।

 

ऐसे में जांच के बीच ही उक्त महिला अधिकारी का लुधियाना से सीधा जिला बदल कर दूसरे जिले में तबादला कर देना कहीं मामला राज़निति से प्रेरित तो नहीं। हालांकि अगर बात की जाए विरोधी पार्टी अकाली दल की तो अकाली दल ने बीते दिन लुधियाना में पत्रकार वार्ता का आयोज़न कर आरोप भी लगाए थे कि बैंस भाईयों को लुधियाना के लोकल कांग्रेसी नेताओं की पूरी शह है, तभी तो बैंस उनके खिलाफ कुछ बोलते नहीं, ऐसे में दो ही दिन में महिला अधिकारी का भी तबादला हो ज़ाना कहीं ना कहीं राजनिति शह की ओर ईशारा कर रहे है। हालांकि हम इसकी पुष्टि नहीं करते लेकिन ईशारे राजनिति की ओर ही ज़ा रहे है।

 

 

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए हमारे नंबर 9803300089 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर अपना नाम लिख और शहर का नाम लिख कर भेंज़ दे हम आपको अपने Watsapp ग्रुप का लिंक भेज़ देंगें तांकि, आपको अगली अपडेट खबर आनी शुरू हो जाएगी। इस नंबर को Save करना मत भूलें।