जोगिन्द्र सिंह मान को पार्टी द्वारा अधिकृत तौर पर हलका इंचार्ज घोषित करने से समर्थकों में खुशी की लहर

* वर्करों ने पुष्पगुच्छ भेंट कर दी शुभकामनाएं

जोगिन्द्र सिंह मान को पार्टी द्वारा अधिकृत तौर पर हलका इंचार्ज घोषित करने से समर्थकों में खुशी की लहर

आम आदमी पार्टी द्वारा जोगिन्द्र सिंह मान को आज अधिकारिक तौर पर विधानसभा हलका फगवाड़ा का इंचार्ज घोषित कर दिया गया है। जिसे लेकर मान समर्थकों में भारी खुशी की लहर है। उनके समर्थकों और पार्टी वर्करों ने बड़ी संख्या में आज उनके आवास पर पहुंच कर पुष्पगुच्छ भेंट करते हुए शुभकामनाएं दी। इस दौरान वरिष्ठ आप नेता दलजीत सिंह राजू के अलावा ब्लाक प्रधान बलवीर ठाकुर, नरेश शर्मा, वरुण बंगड़, राजा कौलसर, फौजी शेरगिल, आशु बंगड़ व मनविन्द्र सिंह मिक्की ने कहा कि जोगिन्द्र सिंह मान को अधिकृत तौर पर हलका इंचार्ज नियुक्त किये जाने से सभी संशय दूर हो गये हैं और उनके द्वारा पिछले दो साल के दौरान आप पार्टी और पंजाब सरकार के पक्ष में जिस तरह समर्पित होकर पूरी निष्ठा से काम किया गया है, उसका संज्ञान अंतत: पार्टी ने लिया जिसके लिये वे राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल, राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा, पंजाब इंचार्ज संदीप पाठक एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री भगवंत मान के आभारी हैं।

 

दलजीत सिंह राजू ने कहा कि जोगिन्द्र सिंह मान के नेतृत्व में फगवाड़ा हलके में कांग्रेस पार्टी पहले से भी ज्यादा मजबूत होगी। आने वाले लोकसभा चुनाव में होशियारपुर सीट से पार्टी के उम्मीदवार को फगवाड़ा विधानसभा हलके में भारी बढ़त दिलाई जायेगी। ज्ञात रहे कि पूर्व मंत्री जोगिन्द्र सिंह मान पंजाब विधानसभा के गत चुनाव से पूर्व कांग्रेस छोड़ कर आप पार्टी में शामिल हुए थे और उन्हें फगवाड़ा सीट से पार्टी ने विधानसभा चुनाव भी लड़वाया था लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों में भारी बढ़त हासिल करने के बावजूद वे शहरी क्षेत्र में बहुत कम अंतर से कांग्रेस उम्मीदवार से पिछड़ गये थे। प्रदेश में भगवंत मान सरकार के गठन के बाद से वे बतौर हलका इंचार्ज ही कार्य कर रहे थे लेकिन पार्टी द्वारा उन्हें अधिकृत तौर पर हलका इंचार्ज घोषित नहीं किया गया था। जिसे लेकर कई तरह के संशय भी उठ रहे थे लेकिन आज पार्टी हाईकमान द्वारा मान को विधिवत हलका इंचार्ज घोषित करने के बाद सभी संशय दूर हो गये हैं। जोगिन्द्र सिंह मान ने भी समूची सीनियर लीडिरशिप का आभार प्रकट कर कहा कि वे पहले भी पूरी निष्ठा से पार्टी का जनाधार बढ़ाने के साथ भगवंत मान सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम कर रहे थे और अब और भी जोश के साथ अपने कत्वर्य का निर्वाह करेंगे।

 

इस अवसर पर अमरिन्द्र सिंह, राकेश कुमार केशी, मनप्रीत सिंह, रणवीर सिंह, किंदा वाहद, पी.ए. रविन्द्र सिंह, मनजोत सिंह भगतपुरा, बूटा सिंह रिहाणा जट्टां, बिट्टू पूर्व सरपंच आदि उपस्थित थे।