आशू सांपला की अध्यक्षता में भाजपा ने मनाया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन

* नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री होना देश का सौभाग्य : आशु सांपला

आशू सांपला की अध्यक्षता में भाजपा ने मनाया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन

 

फगवाड़ा भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर आज स्थानीय होशियारपुर रोड स्थित अपाहिज घर में फल बांटे और प्रधानमंत्री मोदी के उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की कामना की। इस दौरान पंजाब भाजपा के युवा नेता आशु सांपला ने कहा कि नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री होना इस देश के लिए सौभाग्य की बात है क्योंकि वे पूरे समर्पण के साथ देश की सेवा ही नहीं कर रहे बल्कि विश्व के सबसे शक्तिशाली राजनेताओं में भी शामिल हैं।

 

 

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत ने उस ब्रिटेन को पछाड़ कर दुनिया की पांचवी बड़ी अर्थव्यवस्था होने का गौरव हासिल किया है जिसने सदियों तक कई देशों पर राज किया। आशु सांपला ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा किए जा रहे प्रयासों से आजादी की 100वीं वर्षगांठ तक भारत विकासशील देशों की कतार से ऊपर उठकर विकसित देशों की श्रेणी में खड़ा हो जाएगा। सांपला के अलावा भाजपा जिला कपूरथला के उपाध्यक्ष अनुराग मानखंड, जिला महासचिव राजीव पाहवा सहित अन्य भाजपा नेताओं ने भी देश की प्रगति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिये जा रहे योगदान की सराहना की।

 

 

इस अवसर पर नगर सुधार ट्रस्ट फगवाड़ा के पूर्व चेयरमैन तेजस्वी भारद्वाज, मंडल भाजपा के पूर्व अध्यक्ष रमेश सचदेवा, पंकज चावला, गुरदीप सिंह दीपा, प्रमोद मिश्रा, ओम प्रकाश बिट्टू, इंद्रजीत सोनकर, महेंद्र थापर, अशोक दुग्गल, प्रदीप आहूजा, भारती शर्मा, चंदा मिश्रा, रजनी बाला, अमित शुक्ला, मितुल सुधीर, दीपक सोनी, चरणजीत वालिया, विक्की दुग्गल, कमल कपूर, लकी सरवटा, दीनबंधु पांडे, रविंद्र शर्मा घुल्ला, विनायक पराशर आदि उपस्थित थे।