करोना वायरस में गोराया के कांग्रेसियों ने अपने नेता से भी बनाई दूरियां, बना चर्चा का विषय

करोना वायरस में गोराया के कांग्रेसियों ने अपने नेता से भी बनाई दूरियां, बना चर्चा का विषय

करोना वायरस की दहशत जिसने की पिछले एक महीने से पंजाब में अपने पैर पूरी तरह से पसार रखे है। हालांकि इस दहशत और इस नामुराद बीमारी से बचने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लोगों को घरों में रहने और आपसी सोशल डिस्टैंस बनाए रखने की अपील की है।

 

अब कांग्रेस पार्टी के मुख्यमंत्री ने यह आदेश दिए हो और कांग्रेस के वर्कर इसका पालन ना करें ऐसा तो हो ही नही सकता। पर गोराया के कांग्रेसियों ने इसका पालन कुछ इस कदर कर दिया कि सोशल डिस्टेंस का पालन ही चर्चा का विषय बन गया है और राजनितिक गलियारों में इसकी चुस्कियां ली जा रही है।

 

गौर हो कि मंगलवार को नगर कौंसिल गोराया में जालंधर से सांसद चौधरी संतोख सिंह द्वारा राशन के पैकेट जरूरतमंदों को भेंट किए गए थे, इस दौरान चौधरी संतोख सिंह के साथ उनके सपुत्र और हल्का फिल्लौर की नुमांइदगी करने वाले बिक्रमजीत चौधरी भी साथ ही दे।

 

लेकिन इस दौरान गोराया कांग्रेस के दिग्गज़ नेताओं ने सोशल डिस्टेंस का ऐसा पालन किया कि वो गोराया नगर कौंसिल के कार्यालय में ही नही गए। हालांकि गोराया नगर कौसिंल के 13 वार्डों में से 11 पर कांग्रेस का कब्जा है लेकिन बावजूद इसके सिर्फ 2 पार्षद और एक पार्षद पति ही मौके पर गए बाकी के पार्षद मौके पर नही पहुंचे। जिसको लेकर लोग राजनिति भाषा में चुस्की लेते हुए इसे सोशल डिस्टेंस बता रहे है।

 

लेकिन आपको बता दें कि यह मामला सोशल डिस्टेंस का नही ब्लकि अपने नेता चौधरी संतोख सिंह और बिक्रमजीत चौधरी से अंदर ही अंदर चली आ रही नाराज़गी का नतीजा है। सूत्रों की माने तो उस नाराजगी के चलते ही बाकी के पार्षद और कई ऐसे नेता जो नगर कौंसिल के बिल्कुल पास ही रहते है चौधरी साहिब के आने के बावजूद भी नगर कौंसिल में नही गए। क्योंकि बाकी के पाषर्द जो चौधरी साहिब के आने पर गायब नज़र आ रहे थे वो आम दिनों में LockDown के बीच भी लोगों की सेवा अंदर ही अंदर करते हुए दिखाई देते है, लेकिन चौधरी साहिब के आने पर यह सारे ही नेता अपने घरों में बैठे रहे। जिसका कारण सूत्रों की माने तो चौधरी साहिब द्वारा उन्हें नज़र अंदाज़ करना और कुछ नेताओं को ज्यादा एहमियत देना बताया जा रहा है।

 

कांग्रेसी नेताओं के ना आने को  लेकर लोग मज़ाक मज़ाक में यह कह रहे कि गोराया कांग्रेसी नेता कैप्टन साहिब की बात पर अमल कर रहे है और सोशल डिस्टेंस बना रहे है, लेकिन सूत्रों की माने तो यह सोशल डिस्टेंस फिल्लौर हलके के लिए आने वाले दिनों में नुकसान हो सकता है। सूत्रों की माने तो कल गायब रहने वाले नेताओं ने आज़ एक तेज तरार नेता के आफिस में बैठक कर अगली रणनीति भी बनाई है। अब देखना यह होगा कि कांग्रेसी नेताओं द्वारा बनाया गया सोशल डिस्टेंस आने वाले समय में नेताओं को कितना नुकसान पहुंचा सकता है।

 

 

हलचल टुडे की ओर से आपको निवदेन है कि कृप्या करोना की बड़ती दहशत को समझे और बिना वजह घर से बाहर ना निकलें

 

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए HalchalToday के न्यूज़ ग्रु़प में जुड़े, ग्रुप में जुड़ने के लिए हमें अपना नाम और शहर का नाम लिख Whats app पर संदेश भेजें