करोना ने बंद करवाया पंजाब के बुढलाडा शहर का पुलिस स्टेशन

करोना ने बंद करवाया पंजाब के बुढलाडा शहर का पुलिस स्टेशन

करोना वायरस जिसने की एक महीने से ज्यादा समय से पंजाब में अपनी दहशत का माहौल बना रखा है, हालांकि पंजाब में पहले जब करोना पाजिटिव के मामले ज्यादा थे, तब कानूनी सख्ती ज्यादा कर रखी थी, लेकिन जब से मामले ज्यादा होने शुरू हुए है तब से सख्त कारवाई को नर्मी में तब्दील किया जा चुका है।

 

लेकिन अब करोना वायरस ने पंजाब के लोगों के लिए डियूटी कर रहे पुलिस मुलाजिमों को भी अपना शिकार बनाना शुरू कर दिया है, कारण कि बीते दिनी जालंधर के दो पुलिस मुलाजिम जोकि पीएपी में रहते है का करोना पाजिटिव आया था अैार जिला मानसा के हलका बुढलाडा के भी तीन पुलिस मुलाजिम करोना पाजिटिव आए थे।

 

जिसके चलते प्रशासन ने एक्शन लेते हुए थाने के सारे कामकाज़ को फिलहाल बंद कर दिया है, अगर कोई ज्यादा जरूरी कार्य करना भी पड़ता है तो वो थाना सदर के माध्यम से किया जाएगा। इतना ही नही इसके साथ ही थाना मुखह सहित करीब 53 पुलिस मुलाजिमों को पुलिस थाने और बुढलाडा में कोरोनटाईन किया है। कोरोनटाईन किए गए पुलिस मुलाजिमों में कुछ महिला पुलिस कर्मचारी भी शामिल है।

 

 

हलचल टुडे की ओर से आपको निवदेन है कि कृप्या करोना की बड़ती दहशत को समझे और बिना वजह घर से बाहर ना निकलें

 

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए HalchalToday के न्यूज़ ग्रु़प में जुड़े, ग्रुप में जुड़ने के लिए हमें अपना नाम और शहर का नाम लिख Whats app पर संदेश भेजें