करोना पाजिटिव आने वाले युवती के संर्पक में आने वालों की सूची बननी शुरू , संर्पक में आने वालों की सूची हो सकता है लंबी

करोना पाजिटिव आने वाले युवती के संर्पक में आने वालों की सूची बननी शुरू , संर्पक में आने वालों की सूची हो सकता है लंबी

शनिवार की देर शाम को पंजाब के फगवाड़ा जालंधर हाईवे पर स्थित लवली युनिवर्सिटी की छात्रा को करोना पाजिटिव आने के बाद जालंधर और कपूरथला प्रशासन पूरी तरह से सर्तक हो गया है।

प्रशासन द्वारा अब लवली युनिवर्सिटी के अंदर रहते हुए उक्त लड़की किस किस के संर्पक में आई उस सूची को तैयार किया जा रहा है, कारण कि प्रशासन के लिए भी यह एक बड़ी चुनौती बना हुआ है कि बिना किसी ट्रैवल हिस्टरी के और युनिवर्सिटी के अंदर ही रहते हुए उक्त युवती करोना पाजिटिव कैसे आ गई।

सूत्रों की मानें तो प्रशासन द्वारा करोना पाजिटिव युवती के संर्पक में आने वाले करीब 200 से ज्यादा लोगों की सूची तो अब तक तैयार कर ली गई है, हालांकि इस सूची के बढ़ने के कयास ज्यादा लगाए जा रहे है, क्योंकि लवली के कई छात्र अभी पीजी में ही रहते है और जिसके चलते छात्र छात्रायों को आपस में मेल जोल भी होता रहता है।

 

जिस परिवार पर मुसीबत आती है उससे पूछकर देखों मुसीबत क्या होती है कृपया गलत पोस्ट ना डाले।जब तक बात की पुष्टि ना हो तब तक उस खबर को सोशल मीडिया पर ना फैलाये। ????????

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए हमारे नंबर 9803300089 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर अपना नाम लिख संदेश भेजे, आपको अगली अपडेट खबर आनी शुरू हो जाएगी। इस नंबर को Save करना मत भूलें।