करोना की दहशत के बीच भी कपूरथला पुलिस का नशा तस्करों पर बड़ा एक्शन

करोना की दहशत के बीच भी कपूरथला पुलिस का नशा तस्करों पर बड़ा एक्शन

बेशक की पंजाब में कोविड 19 को लेकर काफी दहशत का माहौल बना हुआ है लेकिन बावजूद इसके कपूरथला पुलिस द्वारा नशा तस्करों पर पूरी तरह से शिकंज़ा कसा जा रहा है। इसके चलते ही एसएसपी कपूरथला सतिंदर सिंह चाहल के दिशा निर्देषों पर कपूरथला पुलिस ने सुल्तानपुर लोधी के छह नशा तस्करों की तीन करोड़ रुपये की चल व अचल जायदाद फ्रीज कर दी है।

उक्त सभी नशा  तस्कर सुल्तानपुर लोधी के ईलाके में नशा तस्करी के लिए बदनाम तीन गांव सेंचा, तोती व लाटियांवाल के रहने वाले हैं। इन लोगों की अपने गांवों में काफी जायदाद है, जहां पर पुलिस ने वीरवार को प्रॉपर्टी फ्रीज करके जब्त किए जाने के नोटिस चिपका दिए है जिसके चलते नशा तस्कर अब अपनी यह प्राप्टी बेच नही पाएंगे।

इस संबंधी जानकारी देते हुए एसपी डी मनप्रीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि एक तस्कर की करीब 10 लाख कीमत की 9 कनाल 05 मरले की खेतीहर जमीन कुर्क करने के आदेश दे दिए है, जिसे राजस्व विभाग की ओर से बेचने के लिए नीलामी की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि  गांव सेंचा, तोती व लाटियांवाल के नशा तस्कर पूरन सिंह, चरण सिंह, केहर सिंह, अमनदीप सिंह उर्फ अमना, मलकीत सिंह और हरप्रीत सिंह की 2. 96 करोड़ की आलीशान कोठियां, लग्जरी गाड़ियां-बाइक्स, खेतीहर जमीन कंपीटेट अथॉरिटी दिल्ली की तरफ से फ्रीज की गई है। इस संबंधी राजस्व विभाग के रिकार्ड में दर्ज किया जा चुका है।