क्फूर्य में भी गैंगस्टरों और पंजाब पुलिस में चली गोलियां

क्फूर्य में भी गैंगस्टरों और पंजाब पुलिस में चली गोलियां

पंचकुला से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां  के गांव बिल्ला में गैंगस्टर के साथ मोहाली पुलिस के बीच गोलियां चली है जिसमें पंजाब पुलिस का एक जवान घायल भी हो गया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार  मोहाली पुलिस को पंचकूला के रामगढ़ के पास चार गैंगस्टर की सूचना मिली थी। जो कि पंचकूला स्थित रामगढ़ के पास किसी गांव में छुपे हुए थे। जब पुलिस आरोपियों को पकड़ने गई इस दौरान चार में से एक आरोपी ने हेड कांस्टेबल के पैर में गोली मार दी। गोली लगने पर पुलिसकर्मी को उपचार के लिए सैक्टर-6 स्थित नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर उनका प्राथमिक उपचार करने के बाद सैक्टर-32 स्थित जी.एम.सी.एच. रैफर कर दिया गया।

 

जिसके बाद पुलिस और गैंगस्टरों में चली गोलियों के बाद पुलिस ने चार आरोपियों को पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गए आरोपियों पर मोहाली स्थित फेज-8 थाने में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान हिमांशु, जगमोहन, गुरप्रीत और गुरचरण सिंह के रूप में हुई है। जिन पर पुलिस ने धारा-307 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इन गैंगस्टरों के कब्जे से दो देसी पिस्टल, 4 जिंदा कारतूस और चले हुए कारतूस मिले हैं।

 

 

 

हलचल टुडे की ओर से आपको निवदेन है कि कृप्या करोना की बड़ती दहशत को समझे और बिना वजह घर से बाहर ना निकलें