लॉरेंस बिश्नोई के इस खासम खास Gangster ने ली नकोदर के कपड़ा व्यापारी के कत्ल की जिम्मेवारी

सोशल मीडिया पोस्ट सांझी कर कहा अभी और भी होना बाकी है

लॉरेंस बिश्नोई के इस खासम खास Gangster ने ली नकोदर के कपड़ा व्यापारी के कत्ल की जिम्मेवारी

चंडीगढ़ : पंजाब में आए दिन होने वाले कत्लकांड और उसके बाद कत्ल कांड में फिरौती या फिर गैंगस्टर कनैक्शन आना कहीं ना कहीं पंजाब के लिए चिंता का विषय तो बन ही रहा है साथ ही पंजाब के लोगों के दिलों में दहशत वाला माहौल भी बना रहा है।

 

ऐसा ही एक कत्ल कांड हुआ बुधवार रात को जालंधर देहाती के शहर नकोदर में, जहां पर कपड़ा व्यापारी टिम्मी चावला का कत्ल कर दिया जिसके बाद वीरवार को सुबह टिम्मी के गनमैन मंदीप का भी देहांत हो गया जोकि इस गोलीकांड में ही घायल हुआ था , टिम्मी चावला के कत्लकांड के बाद भी गैंगस्टर कनैक्शन सामने आया क्योंकि टिम्मी से भी कुछ दिन पहले गैंगस्टरों ने फिरौती मांगी थी।

 

लेकिन अब एक सोशल मीडिया पर डाली गई पोस्ट जिसने कि पंजाब के बाकी व्यपारियों को डरा दिया है साथ ही पंजाब की पुलिस के लिए भी चुनौती खड़ी कर दी है। यह पोस्ट लॉरेंस बिश्नोई के खासम खास गैंगस्टर संपत नेहरा द्वारा डाली गई है, जिसमें संपता नेहरा ने जहां इस कत्लकांड की जिम्मेवारी ली है उसी के साथ ही पोस्ट में साफ तौर पर लिखा है कि जिन जिन को भी उनके द्वारा धमकी दी गई है उन्हें पैसे देने ही पंड़ेगें सुरक्षा लेकर भी उनका बचाव होने वाला नहीं, साथ ही लिखा गया जल्द ही 2 – 3 नंबर और लगने वाला है, यह कत्ल कांड तो उनके लिए चेतावनी है।