पंजाब में दीवाली के पटाखों की तरह चल रही गोलियां, 40 किलोमीटर के दायरे में 24 घंटे में दूसरी वारदात

बीती रात नकोदर तो कुछ देर पहले 40 किलोमीटर दूर फगवाड़ा में चली गोलियां

पंजाब में दीवाली के पटाखों की तरह चल रही गोलियां, 40 किलोमीटर के दायरे में 24 घंटे में दूसरी वारदात

फगवाड़ा : पंजाब के हालत इन दिनों किसी समय यूपी बिहार के हाल जैसा बन चुका है, कारण कि पंजाब में इस समय दीवाली के पटाखों की तरह तो गोलियां चल रही है जिस से आम ज़नता में दहशत का माहौल बना हुआ है।

 

बीती रात जहां पंजाब के ऐतहासित शहर नकोदर में गोलियां मार कर कपड़ा व्यापारी और उसके गनमैन का कत्ल कर दिया वहीं कुछ देर पहले नकोदर से करीब 40 किलोमीटर के दायरे में आते फगवाड़ा के गांव पाछंटा में एक व्यक्ति पर गोली चला दी गई।

 

बताया जा़ रहा है कि फगवाड़ा के पाछंटा में चली गोली पुरानी रंजिश और माननीय अदालत में चल रहे मामले की रंजिश के चलते चली है जिस गोली कांड  में एक व्यक्ति घायल हो गया है जिसे ईलाज़ के लिए सिविल हस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही फगवाड़ा पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए है और मामले की अगली जांच को प्रारंभ कर दिया है।

 

यह है गोली चलने की पूरी वज़ह 

 

घायल सतपाल ने बताया कि उसका पाशटा के ही कुछ लोगों के साथ कोर्ट में केस चल रहा है। आज सुबह किसी ने फोन करके उसे लक्कड के टाल पर बुलाया था।

 

 

वहां पर 2 दोस्तों के साथ वहां पहुंचे उक्त नौजवान ने केस वापस लेने के लिए उसे धमकियां दी। सतपाल के अनुसार केस वापस लेने से इनकार करने पर उक्त नौजवान ने उसे गालियां निकालकर हाथापाई करनी शुरू कर दी। इस दौरान उक्त नौजवान ने उस पर गोली चला दी और मौके से तीनों युवक फरार हो गए।