गोराया के कांग्रेसी पार्षद को किया पुलिस ने गिरफ्तार, पढ़े क्या है मामला और कौन है वो पार्षद

पैसे के लेनदेन के मामले में माननीय अदालत ने किया था PO

गोराया के कांग्रेसी पार्षद को किया पुलिस ने गिरफ्तार, पढ़े क्या है मामला और कौन है वो पार्षद

गोराया / हनेश मेहता

 

बड़ी खबर जिला जालंधर के देहाती ईलाके से और राज़निति से जुड़ी हुई है कारण कि गोराया के एक मशहूर फैक्ट्री के मालिक और गोराया नगर कौंसिंल के कांग्रेसी पार्षद जिनका नाम R अक्षर से शुरू होता है को गोराया पुलिस ने बीते दिनी गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद जब उक्त पूर्व पार्षद को माननीय अदालत में पेश किया गया तो माननीय अदालत ने आरोपी को सोमवार तक जेल में रखने के आदेश ज़ारी किए है।

 

मिली ज़ानकारी के अनुसार R अक्षर से नाम शुरू होने वाले पूर्व पार्षद का Goyal Iron & Mill Store के साथ पैसे का लेन देन था जिसका मामला माननीय अदालत में चल रहा था, लेकिन अपने आप को ऊंची पहुंच का समझने वाला पार्षद माननीय अदालत में पेश नहीं हुआ जिसके बाद माननीय अदालत ने उक्त पूर्व पार्षद पर कारवाई के आदेश ज़ारी कर गिरफ्तारी के आदेश कर दिए।

 

जिस पर कारवाई करते हुए गोराया पुलिस ने शनिवार को उक्त पार्षद को गिरफ्तार कर उसे माननीय अदालत में पेश किया जहां पर सोमवार तक पार्षद को ज़ेल में रखने के आदेश ज़ारी कर दिए गए, जिसके चलते शनिवार को समय निकलने के चलते रविवार की सुबह उक्त पार्षद को ज़ेल भेज़ दिया गया।

 

किसी समय कैप्टन् के करीबियों में रहा है उक्त कांग्रेस नेता

 

R अक्षर से शुरू होने वाले नाम के उक्त कांग्रेसी नेता किसी समय कैप्टन अमरिंदर सिंह के बेहद करीबियों में से रहा है कारण कि कैप्टन के राईट हैंड ज़ाने जाऩे वाले एक नेता ज़ी के साथ उक्त कांग्रेसी नेता की काफी सांठ गांठ भी रही है, जिसके चलते उक्त पूर्व कांग्रेसी पार्षद को भी कैप्टन के नज़ीदिकियों में से माना ज़ाता था।

 

बिक्रमजीत चौधरी से नाराज़गी के बाद खत्म हो गया था राज़नितिक कैरियर

 

कैप्टन के खासमखासों में ज़ाने ज़ाने वाले उक्त नेता ज़ी का किसी समय इस समय के हलका फिल्लौर से मौजूदा विधायक चौधरी बिक्रमजीत सिंह के साथ भी खासा मेल मिलाप था, लेकिन राज़निति में कब कौन किस से नाराज़ हो जाए यह पता नहीं चलता कुछ ऐसा ही हुआ था इस R अक्षर से शुरू होने वाले नाम के नेता ज़ी का जब उक्त नेता ज़ी ने चौधरी परिवार का विरोध करना शुरू किया तो उसके बाद से ही उक्त पार्षद का राज़नितिक कैरियर खत्म सा होने लग गया, इतना ही नही उक्त नेता ज़ी के कुछ खासमखास लोग भी किसी कारण वश उस से कन्नी काटने लगे। जिसके बाद नेता ज़ी का वजूद भी गोराया में खत्म सा होने लग गया, हालांकि कल जब नेता ज़ी गिरफ्तार हुए तो कुछ कांग्रेसी नेतागण बीच बचाव और फैसले के लिए पुलिस थाने में बैठे भी रहे लेकिन बात किसी नतीज़े पर नहीं पहुंच पाई।