Instagram Reel Star नहीं Phagwara का बताया ज़ा रहा इस बार Viral Couple

पति पत्नी ही बताए ज़ा रहे है दोनों , वीडियो के साथ तस्वीरें भी हो रही है वायरल

Instagram Reel Star नहीं Phagwara का बताया ज़ा रहा इस बार Viral Couple

कल यानि कि बुधवार को सोशल मीडिया पर एक खबर बड़ी ही तेज़ी से वायरल हुई थी जिसमें कहा ज़ा रहा था कि कुल्लड़ पीज़ा कपल के बाद अब एक और सरदार कपल सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो के मामले को लेकर वायरल हो रहा है।

 

जिसमें एक प्रसिद्ध Instagram Reel स्टार का नाम भी ज़ोड़ा जा रहा था, लेकिन चंडीगढ़ खबरनामा के सूत्रों से इस बात में बड़ा खुलासा हुआ है कि यह वीडियो उस Instagram रील स्टार की नहीं बल्कि फगवाड़ा के बताए जाने वाले एक कपल की वीडियो है। बताया जा रहा है उक्त नौज़वान फगवाड़ा का रहना वाला है और जिसके साथ उसकी वीडियो वायरल हुई है वो उसकी पत्नी ही है।

 

हालांकि बुधवार को सोशल मीडिया पर एक कौर नामक सोशल मीडिया स्टार का नाम काफी ऊछला था जिसके बाद उक्त स्टार द्वारा दावा भी किया गया था कि वीडियो उसकी नहीं है, लेकिन कहते है ना आज़कल सोशल मीडिया पर ज़ो भी कह दिया जाए वो सच ही मान लिया ज़ाता है। जिसके चलते चंडीगढ़ खबरनामा द्वारा उस बात की अपने सूत्रों के माध्यम से जांच की तो सामने आया कि उक्त युवक जालंधर का नहीं बल्कि फगवाड़ा का है।

 

फगवाड़ा के अगर सोशल मीडिया ग्रुपों में देखा जाए तो फगवाड़ा के ग्रुपों में 2 मिन्ट 20 सैकेंड की वीडियों के साथ साथ एक 33 सैंकेड का क्लिप और उक्त युवक की फेसबुक पर डाली गई कुछ तस्वीरें भी साथ में वायरल हो रही है।