विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब को दहलाने की एक और साज़िश बेनकाब

सरहदी ईलाके से बरामद हुई पांच किलो आरडीएक्स

विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब को दहलाने की एक और साज़िश बेनकाब

चंडीगढ़ : पंजाब में विधानसभा चुनाव का बिगुल पूरी तरह से बज़ चुका है और अगले महीने की 14 तारीख को पंजाब में विधानसभा चुनाव होने ज़ा रहे है। लेकिन चुनाव से ठीक पहले माहौल खराब करने वाली ताकतें भी पंजाब में सक्रिय हो चुकी है।

 

जिसके चलते ही ऐसे ही कुछ नौज़वानों को बीते दिनी नवांशहर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था, जिनसे हथियार और गोला बारूद भी बरामद हुआ था जिनकी निशानदेही पर बीते दिन नवांशहर पुलिस द्वारा गुरदासपुर से आरडीएक्स बरामद की गई थी।

 

वहीं आज़ एक बार फिर से पंजाब को दहलाने की साज़िश को बेनकाब किया गया है जिसके चलते भारत-पाक सीमा के पास अमृत्सर के धनोए कला गांव से पांच किलो आरडीएक्स बरामद हुआ है। इस बरामदगी के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। वहीं आशंका व्यक्त की जा रही है इस आरडीएक्स का इस्तेमाल विधानसभा चुनाव में माहौल खराब करने में किया जाना था।

 

सूत्रों के मुताबिक आरडीएक्स भेजने की इस साजिश के पीछे पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई और खालिस्तानी आतंकियों का हाथ है। बरामदगी के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट है और सीमा पर रहने वाले तस्करों की तलाश में जुटी है। उधर, चार संदिग्धों को राउंडअप किया गया है। एसटीएफ को सूचना मिली थी कि धनोए कला गांव के खेतों में आरडीएक्स छुपा कर रखा गया है।

 

Source : https://www.chandigarhkhabernama.com/

 

अगर आप भी चाहते है हमारी हर खबर आप तक पहुंचे तो आप हमारे WhatsApp नंबर 9803300089 पर अपना नाम और शहर का नाम लिख कर भेंज़े आपको हमारी हर अपडेट आपके फोन पर मिलेगी, हमारा नंबर सेव करना ना भूलना।

धन्यवाद