फिल्लौर में अकाली नेता की अश्लील तस्वीरों ने मचाया बवाल

सूत्रों की मानें तो महिला आयोग के पास पहुंची शिकायत

फिल्लौर में अकाली नेता की अश्लील तस्वीरों ने मचाया बवाल

फिल्लौर : जिला जालंधर का फिल्लौर शहर ज़ोकि कई बार सुर्खियों का कारण बना रहता है, यह शहर आज़कल एक बार फिर से चर्चा का विषय बना हुआ है और चर्चा का विषय भी एक शमर्नाक काम की वज़ह से ।

 

दरअसल आ़ज़कल सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें बड़ी तेज़ी से वायरल हो रही है, जिनमें कुछेक तस्वीरें ऐसी है जिसमें व्यक्ति महिला व एक युवती के साथ अलग अलग तस्वीरों में आपत्तिज़नक हालत में बैठा हुआ दिखाई दे रहा है। व्यक्ति कोई साधारण होता तो शायद ना तस्वीरें वायरल होती और ना ही इतना शोर सुनाई देता, लेकिन तस्वीरों में दिखाई देने वाले शख्स आज़कल फिल्लौर की सियासत में सरगर्म अकाली नेता है, इतना ही हलका फिल्लौर में आज़कल हो रही चुनावी सरगर्मियों में भी पूरी तरह से हिस्सा ले रहा है और तो और बीते दिनी ज़ब अकाली दल के सुप्रीमों सुखबीर सिंह बादल फिल्लौर फेरी पर आए थे तो उस दौरान की तस्वीर भी उक्त व्यक्ति द्वारा अपने सोशल मीडिया पर सांझी की हुई है ।

इतना ही नहीं अश्लील तस्वीरों को भी गौर से देखा जाए तो इन महाशय द्वारा खुद ही अपने अय्याशी के उन पलों को अपने कैमरे में कैद किया गया है। दूसरी ओर सूत्रों की मानें तो उक्त नेता जी की महिलायों और युवतियों के साथ इस तरह की तस्वीरों का मामला महिला आयोग तक पहुंच चुका है जिस शिकायत पर जल्द ही कारवाई होने के आसार भी पता चल रहे है, बेशक की आने वाले समय में कारवाई के नाम पर बेशक कुछ ना भी हो लेकिन सोशल मीडिया पर उक्त नेता ज़ी के चर्चें सरेआम हो रहे है।

Disclamer : इस खबर को सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों के बिनाह पर बनाया गया है , हमारा मकसद किसी को कोई ठेस पहुंचाना या किसी की अपमान करना और किसी को आहत करना नहीं है, तस्वीरों में कितनी सच्चाई है इसके बारे में भी हम पुष्टि नहीं करते और अगर इस बारे में कोई अपना पक्ष रखना चाहता हो तो वो हमसे संर्पक कर सकता है।