शिव सेना नेता सहित पांच लोगों को काले माल के साथ किया गिरफ्तार

शिव सेना नेता सहित पांच लोगों को काले माल के साथ किया गिरफ्तार

जालंधर कीर्ती गिल

 

 

जालंधर सीआईए स्टाफ की पुलिस ने 3 किलो काले माल यानि कि अफीम और करीब 80000 हज़ार रूपए की ड्रग मनी के साथ शिव सेना नेता सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

 

इस संबंधी ज़ानकारी देते हुए डीसीपी गुरमीत सिह ने बताया कि सीआईए स्टाफ-1 की टीम ने मास्टर तारा सिंह नगर में स्थित माता छिन्नमस्तिका मंदिर के पास से एक एक्टिवा सवार व्यक्ति को काबू कर उसके पास से 250 ग्राम अफीम बरामद की थी। पुलिस ने आरोपी पर थाना बारादरी में मामला दर्ज कर अदालत से 2 दिन का रिमांड हासिल किया था। 

 

पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी रजिंदर सिंह उर्फ राजू पुत्र इंदर सिंह निवासी शिवाजीनगर हाल निवासी रसीला नगर जालंधर ने बताया कि वह आजाद सिंह पुत्र बलवंत सिंह निवासी पिंड दहार थाना इसराना जिला पानीपत हरियाणा के पास से अफीम खरीद कर आगे सप्लाई करता है। 

 

बताया जा रहा है कि राजिंदर सिंह उर्फ राजू शिवसेना के महासचिव पद पर नियुक्त है। कुछ महीने पहले ही शिवसेना ने राजू को महासचिव के पद पर नियुक्त किया था। 

 

इस तरह ही पुलिस ने एक अन्य आरोपी आजाद सिंह को लंबा पिंड चौक के नजदीक से गिरफ्तार कर उसके पास से 250 ग्राम अफीम और मारुति कार बरामद की है।

 

इसी प्रकार सीआईए स्टाफ-1 की टीम ने लाडो वाली रोड टी-प्वाइंट के पास से शक के आधार पर तीन व्यक्तियों को रोककर उनकी तलाशी ली तो उनके पास से ढाई किलो अफीम और ₹80,000 की नगदी बरामद हुई। पुलिस ने आरोपियों पर थाना नई बारादरी में मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू की तो आरोपियों ने अपना नाम सत्यपाल पुत्र वेद राम वर्मा निवासी शाहजहांपुर यूपी हाल निवासी लुधियाना, अजीत कुमार पुत्र रामपाल निवासी शाहजहांपुर यूपी का निवासी लुधियाना और अभय गौतम पुत्र राम अवतार निवासी शाहजहांपुर यूपी हाल निवासी लुधियाना बताया। पुलिस आरोपियों से आगे पूछताछ कर रही है।