लुधियाना के एसीपी के संर्पक में रहे तीन और लोगों को करोना पाजिटिव, पत्नी भी है करोना पाजिटिव

लुधियाना के एसीपी के संर्पक में रहे तीन और लोगों को करोना पाजिटिव, पत्नी भी है करोना पाजिटिव

करोना वायरस के पाजिटिव मामलों को लेकर पंजाब के लुधियाना से बड़ी खबर है जहां पर कुछ दिन पहले लुधियाना नार्थ के एसीपी की रिर्पोट करोना पाजिटिव आई थी, जिसके बाद प्रशासन ने अहितयात के तौर पर एसीपी के नज़दीकी और संर्पक मे आने वाले कुछ लोगो के सैंपल जांच के लिए थे। जिनकी रिर्पोट आने के बाद खुलासा हुआ है कि एसीपी की पत्नी, एक एसएचओ और उनके ड्राइवर को भी कोरोना वायरस हो गया है। हालांकि इन लोगों को कोरोन टाईन पहले ही कर दिया गया था लेकिन अब  इनका ईलाज शुरू कर दिया गया है। एसीपी का ड्राइवर फिरोजपुर जिले का रहने वाला है।

 

वहीं दूसरी ओर लुधियाना के एक कानूनगो गुरमेल सिंह (58) की कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। गुरमेल सिंह पायल का रहने वाल है पिछले कई दिनों से वह घर पर ही था। परिजनों के अनुसार 10 अप्रैल से उनकी तबीयत कुछ खराव चल रही थी जिसके चलते 14 अप्रैल को वह लुधियाना के एक अस्पताल में दाखिल हो गए थे।

 

लेकिन हैरानी की बात है कि सिविल सर्जन डॉ. राजेश बग्गा के अनुसार  गुरमेल सिंह की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है। वह कई दिन घर पर रहे अब देखना यह है कि उन्हें घर पर कौन-कौन मिलने आया, उसके बाद जांच और सर्वेक्षण का काम शुरू किया जाएगा।

 

 

जिस परिवार पर मुसीबत आती है उससे पूछकर देखों मुसीबत क्या होती है कृपया गलत पोस्ट ना डाले।जब तक बात की पुष्टि ना हो तब तक उस खबर को सोशल मीडिया पर ना फैलाये।

 

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए हमारे नंबर 9803300089 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर अपना नाम लिख संदेश भेजे, आपको अगली अपडेट खबर आनी शुरू हो जाएगी। इस नंबर को Save करना मत भूलें।