महिलाएं कौन सा किसी से कम है, वो भी मर्दों की तरह खेलती है जुआ

महिलाएं कौन सा किसी से कम है, वो भी मर्दों की तरह खेलती है जुआ
जालंधर प्रदीप शर्मा नोनू

 

अकसर कहा जाता है कि महिलाएं किसी से कम नही होती और वो मर्दों के बराबर काम करती है, लेकिन कई बार महिलाएं मर्दों के बराबर कुछ ऐसे काम कर जाती है जोकि सुनकर लोग हैरान हो जाते है, ऐसा ही कुछ किया जालंधर की छह महिलायों ने जिन्हें की पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने के उपरांत जमानत पर छोड़ा गया।

 

यह महिलाएं मर्दों की बराबरी करते हुए जालंधर के न्यू रसीला नगर स्थित एक घर में जुआ खेल रही थी, जिसकी सूचना थाना पांच की पुलिस को मिली तो पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर छह महिलायों को जुआ खेलते हुए काबू कर लिया पुलिस ने उनके पास से 13720 रूपए की नगदी भी बरामद की है।

जुआ खेलते हुए पकड़ी गई महिलायों की पहचान पूनम पत्नी दीपक कुमार निवासी न्यू रसीला नगर, अनु उर्फ तनु पत्नी रमण कुमार निवासी उजाला नगर, ज्योति पत्नी संजीव कुमार वासी कटरा मोहल्ला, सोनू पत्नी धर्मवीर निवासी ईश्वर नगर काला सिंगा रोड, नीलम पत्नी संजीव सिंह निवासी गुरु नानक पुरा बस्ती बावा खेल तथा मीना रानी पत्नी रोशन लाल निवासी तेलिया मोहल्ला बस्ती शेख के तौर पर बताई गई है।

 

थाना पांच की पुलिस ने इन सभी महिलायों  के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है और साथ ही क्फूर्य को तोड़ने के चलते धारा 188 तहत भी कारवाई की है।

 

 

 

हलचल टुडे की ओर से आपको निवदेन है कि कृप्या करोना की बड़ती दहशत को समझे और बिना वजह घर से बाहर ना निकलें

 

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए HalchalToday के न्यूज़ ग्रु़प में जुड़े, ग्रुप में जुड़ने के लिए हमें अपना नाम और शहर का नाम लिख Whats app नंबर 9803300089 पर संदेश भेजें