फगवाड़ा के बसरा हस्पताल के डाक्टर का करोना पाजिटिव, सोशल मीडिया पर वायरल इस खबर का जाने असली सच

फगवाड़ा के बसरा हस्पताल के डाक्टर का करोना पाजिटिव, सोशल मीडिया पर वायरल इस खबर का जाने असली सच

करोना वायरस जिसने की पिछले कुछ दिनों से पूरे पंजाब में अपनी दहशत बना कर रख दी है, कारण कि बंगा ईलाके के गांव पठवाला के एक व्यक्ति बलदेव सिंह की मौत इस वायरस की वजह से हो गई थी। जोकि पंजाब में करोना वायरस से पीडि़त पहली मौत बताई जा रही है।

 

जिसके बाद प्रशासन द्वारा बलदेव सिंह के संर्पक में आए काफी लोगों का करोना टैस्ट करवाया गया जिनमें से कुछ का पाज़िटिव भी आया टैस्ट। लेकिन इस बीच वीरवार को फगवाड़ा में सोशल मीडिया पर एक खबर तेज़ी से वायरल होनी शुरू हो गई जिसमें फगवाड़ा के मशहूर डाक्टर बसरा को करोना पाजिटिव बताया जाने लगा। डा बसरा के बारे में ऐसी खबर ऊड़ने से पूरे शहर में दहशत सा माहौल बन गया कारण कि फगवाड़ा में माना जाता है डा बसरा के पास सैंकड़ों ही मरीज़ अपना ईलाज़ करवाने के लिए आते है। इतना ही नही सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी डाली गई जोकि कही जा रही थी कि डा बसरा के घर के बाहर की है जिसमें करोना पेशेंट का ईला़ज करने वाले डाक्टरों और नर्सों के पहनी जाने वाली ड्रेस पहने मैडिकल टीम के कुछ सदस्य भी खड़े हुए दिखाई दे रहे है।

 

इस पूरे मामले की पड़ताल के लिए जब सिविल सर्जन कपूरथला मैडम डाक्टर जसमीत बावा से बात की गई तो उनका कहना है कि डा बसरा का तो आज़ टैस्ट लिया गया है इसलिए आज़ ही कैसे कहा जा सकता है कि रिर्पोट पाज़िटिव आई है, उन्होंने कहा कि रिर्पोट आने के बाद ही बताया जा सकता है कि पाजिटिव है या नैगेटिव

जिस परिवार पर मुसीबत आती है उससे पूछकर देखों मुसीबत क्या होती है कृपया गलत पोस्ट ना डाले।जब तक बात की पुष्टि ना हो तब तक उस खबर को सोशल मीडिया पर ना फैलाये। ????????