पंजाब में कोरोना का बड़ता कहर, पांच जिलों में बरपा कोरोना का कहर

पंजाब में कोरोना का बड़ता कहर, पांच जिलों में बरपा कोरोना का कहर

पंजाब में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही चला ज़ा रहा है जिसके चलते आज़ पंजाब के पांच जिलों लुधियाना, जालंधर, अमृत्सर ,पठानकोट और होशियारपुर में कोरोना का धमाका हुआ है।

 

रविवार को लुधियाना में कोरोना ने अपना कहर पिछले कुछ दिनों से कम दिखाया है लेकिन फिर  244 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इसी के साथ 5 लोगो की कोरोना से मौत भी हुई है। 

 

जालंधर में रविवार को कोरोना ने अपना कोहराम मचाया है रविवार को जालंधर में 197 नए मामले कोरोना पाज़िटिव के सामने आए है तो इसके साथ 8 कोरोना पाज़िटिव मरीज़ों की मौत भी हुई है।

 

अमृत्सर में भी रविवार को कोरोना का कहर बरपा है जिसके चलते अमृत्सर में कोरोना के 129 नए पाज़िटिव मामले सामने आए है जिसके साथ ही 9 कोरोना पाज़िटिव मरीज़ों की अमृत्सर में मौत भी हो गई है।

 

रविवार को होशियारपुर में   91 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 4 लोगों की मौत हो गई। अब यहां मरीजों की कुल संख्या 3708 हो गई है। वहीं अब तक 118 लोगों की मौत हो चुकी है  

 

पठानकोट में रविवार को 110 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 3 लोगों की मौत हो गई। अब यहां मरीजों की कुल संख्या 2939 हो गई है, जबकि एक्टिव केस 984 है। वहीं अब तक 53 लोगों की मौत हो चुकी है।

 

 Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए हमारे नंबर 9803300089 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर अपना नाम लिख और शहर का नाम लिख कर भेंज़ दे हम आपको अपने Watsapp ग्रुप का लिंक भेज़ देंगें तांकि, आपको अगली अपडेट खबर आनी शुरू हो जाएगी। इस नंबर को Save करना मत भूलें।